सीएम के संभावित आगमन को लेकर बदलेगी सिंहेश्वर के गौरीपुर की सूरत

सीएम के संभावित आगमन को लेकर बदलने वाली है मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के गौरीपुर पंचायत की सूरत और लगातार हो रहा है अधिकारियों का दौरा ।


जानकारी के अनुसार 4 जनवरी को सीएम नीतीश कुमार के संभावित आगमन को लेकर एक विशेष बैठक पंचायत सरकार भवन गौरीपुर में हुई । बैठक में  डीडीसी मुकेश कुमार ने अधिकारियों को समय कम है का हवाला देते हुए कहा कि सीएम के आगमन से पहले सभी काम पूरे हों । 

बैठक में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर गौरीपुर पंचायत में गली नली योजना, हर घर नल का जल और स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने की बात कही  । गौरीपुर के हर सडक को उपयोगिता के आधार पर दुरुस्त करने का आदेश दिया ताकि जिधर से सीएम के गुजरे साफ-सफाई अच्छी तरह हो । 

जानकारी हो कि कल भी डीएम मो. सोहैल और एसपी विकास कुमार ने अधिकारियों के साथ  गौरीपुर और मवेशी हाट का निरिक्षण किया था । 

मौके पर बीडीओ अजीत कुमार, सीओ कृष्ण कुमार सिंह, रेंजर प्रमोद सिन्हा, ऐई पीएचईडी शशि भूषण कुमार, ऐई जिला परिषद बलवंत कुमार, स्वच्छता के जिला समन्वयक विश्वजीत कुमार, पीओ प्रमोद प्रियदर्शी, जेई मनरेगा संजय कुमार, प्रबंधक मंदिर न्यास उदय झा, सदस्य सरोज सिंह, जेई मनरेगा  मिथिलेश कुमार, जेई पीएचईडी सुनील माझी, भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष संजय पाठक, पूर्व  प्रमुख राजेश कुमार, अशोक साह, दिव्या कुमारी के साथ जिला के कई अधिकारी मौजूद थे ।
सीएम के संभावित आगमन को लेकर बदलेगी सिंहेश्वर के गौरीपुर की सूरत सीएम के संभावित आगमन को लेकर बदलेगी सिंहेश्वर के गौरीपुर की सूरत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 12, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.