29 मार्च 2017

हेमन ट्रॉफी अंतर्जिला क्रिकेट टूर्नामेंट के लगातार दूसरे मैच में मधेपुरा विजयी

बिहार क्रिकेट संघ के तत्वाधान में सहरसा पटेल मैदान में खेले जा रहे अंतर जिला हेमन ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे मैच में किशनगंज को हरा मधेपुरा ने लगातार दो मैचों में जीत हासिल किया।

आज बारिश की वजह से बिलंब से शुरू हुए मैच में टॉस मधेपुरा के कप्तान राजेश कुमार राजा ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । शुरुआती झटके से उबरते हुए मधेपुरा ने निर्धारित 36 ओवर के खेल में अपने सभी विकेट 35.5 ओवर में खोकर 192 रन बनाए। जिसमे मनीष कुमार मुकेश ने सर्वाधिक 61 (96 गेंद) रन बनाए, जिसमे वैभव राज सीजन ने 27 (16 गेंद) विष्णु ने 24(30 गेंद) कप्तान राजेश कुमार राजा ने 19 (32 गेंद) रोशन पट्वे ने 15 (13गेंद) और महेश ने 15 (10 गेंद) रनों के अहम योगदान अपने टीम के लिए दिया।
     जवाब में खलने उतरी किशनगंज के टीम थोड़े थोड़े अंतराल में अपने विकेट गंवाते हुए 108 रनों पर सिमट गई। जिसमें मधेपुरा की और से महेश ने सर्वाधिक 4 विकेट 36 रन देकर लिया, मनीष ने 9 रन देकर 2 और इश्तियाक ने 25 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट हासिल कर जीत में अहम् योगदान दिया। अब मधेपुरा का अगला मुकाबला 1 अप्रैल को दरभंगा से होना है।
   आज के मैच में टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय कुमार सिंह रोहन ,संयुक्त सचिव संजीव कुमार चयन समिति प्रमुख अमित सिंह मोनि और टीम मैनेजर अनिल गुप्ता लगातार डटे रहे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...