हेमन ट्रॉफी अंतर्जिला क्रिकेट टूर्नामेंट के लगातार दूसरे मैच में मधेपुरा विजयी

बिहार क्रिकेट संघ के तत्वाधान में सहरसा पटेल मैदान में खेले जा रहे अंतर जिला हेमन ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे मैच में किशनगंज को हरा मधेपुरा ने लगातार दो मैचों में जीत हासिल किया।

आज बारिश की वजह से बिलंब से शुरू हुए मैच में टॉस मधेपुरा के कप्तान राजेश कुमार राजा ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । शुरुआती झटके से उबरते हुए मधेपुरा ने निर्धारित 36 ओवर के खेल में अपने सभी विकेट 35.5 ओवर में खोकर 192 रन बनाए। जिसमे मनीष कुमार मुकेश ने सर्वाधिक 61 (96 गेंद) रन बनाए, जिसमे वैभव राज सीजन ने 27 (16 गेंद) विष्णु ने 24(30 गेंद) कप्तान राजेश कुमार राजा ने 19 (32 गेंद) रोशन पट्वे ने 15 (13गेंद) और महेश ने 15 (10 गेंद) रनों के अहम योगदान अपने टीम के लिए दिया।
     जवाब में खलने उतरी किशनगंज के टीम थोड़े थोड़े अंतराल में अपने विकेट गंवाते हुए 108 रनों पर सिमट गई। जिसमें मधेपुरा की और से महेश ने सर्वाधिक 4 विकेट 36 रन देकर लिया, मनीष ने 9 रन देकर 2 और इश्तियाक ने 25 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट हासिल कर जीत में अहम् योगदान दिया। अब मधेपुरा का अगला मुकाबला 1 अप्रैल को दरभंगा से होना है।
   आज के मैच में टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय कुमार सिंह रोहन ,संयुक्त सचिव संजीव कुमार चयन समिति प्रमुख अमित सिंह मोनि और टीम मैनेजर अनिल गुप्ता लगातार डटे रहे।
हेमन ट्रॉफी अंतर्जिला क्रिकेट टूर्नामेंट के लगातार दूसरे मैच में मधेपुरा विजयी हेमन ट्रॉफी अंतर्जिला क्रिकेट टूर्नामेंट के लगातार दूसरे मैच में मधेपुरा विजयी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.