11 जुलाई 2016

उपप्रमुख पर कर्मियों ने लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

मधेपुरा जिले के प्रखंड कार्यालय में कार्यरत इंदिरा आवास सहित अन्य विभाग के कर्मियों द्वारा पुरैनी बीडीओ को आवेदन देकर उपप्रमुख पर कर्मियों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कहा गया है कि उपप्रमुख प्रखंड के कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं जिससे कार्य पर प्रतिकूल असर पर रहा है. उपप्रमुख के इस अभद्र व्यवहार के खिलाफ एकजुट होकर कुल 21 कर्मियों नें हस्ताक्षरित आवेदन दिया है.
     वहीं इसके इतर उपप्रमुख मो० गुलजार बताते हैं कि कुरसंडी के इंदिरा आवास सहायक से हमें इंदिरा आवास की द्वितीय किस्त के संदर्भ में जानकारी लेनी थी. जब हमनें कुरसंडी के इंदिरा आवास सहायक को बुलाया तो वहाँ पदस्थापित स्वीटी कुमारी की जगह उसका भाई सूरज कुमार ड्यूटी पर था जब हमनें उसे बुलाया और कहा कि ये गलत है तो उसने हमसे कहा कि हम ही ड्यूटी करते हैं बोलिये तो मेरे द्वारा कहा गया की आप अपने बहन की जगह कैसे कार्य कर सकते है. बस इतनी सी ही बात हुई हम दोनों के बीच.
       उन्होंने कहा कि राजनीतिक षड्यंत्र के तहत सभी कर्मी एकजुट होकर हमपर ये गलत आरोप लगा कर अपनी मनमानी को जारी रखना चाहते हैं. मैं इनकी मंशा को पूरा नहीं होने दूंगा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...