उपप्रमुख पर कर्मियों ने लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

मधेपुरा जिले के प्रखंड कार्यालय में कार्यरत इंदिरा आवास सहित अन्य विभाग के कर्मियों द्वारा पुरैनी बीडीओ को आवेदन देकर उपप्रमुख पर कर्मियों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कहा गया है कि उपप्रमुख प्रखंड के कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं जिससे कार्य पर प्रतिकूल असर पर रहा है. उपप्रमुख के इस अभद्र व्यवहार के खिलाफ एकजुट होकर कुल 21 कर्मियों नें हस्ताक्षरित आवेदन दिया है.
     वहीं इसके इतर उपप्रमुख मो० गुलजार बताते हैं कि कुरसंडी के इंदिरा आवास सहायक से हमें इंदिरा आवास की द्वितीय किस्त के संदर्भ में जानकारी लेनी थी. जब हमनें कुरसंडी के इंदिरा आवास सहायक को बुलाया तो वहाँ पदस्थापित स्वीटी कुमारी की जगह उसका भाई सूरज कुमार ड्यूटी पर था जब हमनें उसे बुलाया और कहा कि ये गलत है तो उसने हमसे कहा कि हम ही ड्यूटी करते हैं बोलिये तो मेरे द्वारा कहा गया की आप अपने बहन की जगह कैसे कार्य कर सकते है. बस इतनी सी ही बात हुई हम दोनों के बीच.
       उन्होंने कहा कि राजनीतिक षड्यंत्र के तहत सभी कर्मी एकजुट होकर हमपर ये गलत आरोप लगा कर अपनी मनमानी को जारी रखना चाहते हैं. मैं इनकी मंशा को पूरा नहीं होने दूंगा.
उपप्रमुख पर कर्मियों ने लगाया दुर्व्यवहार का आरोप उपप्रमुख पर कर्मियों ने लगाया दुर्व्यवहार का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.