बाल-बाल बचे पप्‍पू यादव: हेलीकॉप्‍टर को करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव के साथ आज एक बड़ा हादसा टल गया, जब तकनीकी गड़बड़ी के कारण हेलीकॉप्‍टर को इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी.
     मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को दोपहर में वे फतुहा में सभा को संबोधित करने के बाद मुंगेर के लिए उड़ान भर रहे थे कि हेलीकॉप्‍टर में तकनीकी खराबी आ गयी. बताया गया कि पायलट ने सूझबुझ का परिचय देते हुए हेलीकॉप्‍टर को पटना में लाकर इमरजेंसी लैंडिंग करायी और एक खतरे को टाला. पटना में हेलीकॉप्‍टर की गड़बड़ी को ठीक करने की कोशिश हुई, लेकिन समय रहते उसमें सुधार नहीं हुआ. इस कारण वे मुंगेर की सभा में नहीं पहुंच सके. हेलीकॉप्‍टर पर सांसद के साथ पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव विजयेंद्र सिंह, उपाध्‍यक्ष प्रकाशचंद्र यादव व ईटीवी के कैमरामैन शेखरचंद्र घोष सवार थे. दुर्घटना टलने के बाद सभी ने राहत की सांस ली. बाद में पप्‍पू यादव ने बताया कि वे सकुशल हैं. (ए.सं.)
बाल-बाल बचे पप्‍पू यादव: हेलीकॉप्‍टर को करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग बाल-बाल बचे पप्‍पू यादव: हेलीकॉप्‍टर को करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.