सिंहेश्वर में लगी भीषण आग में दस घर राख: चार सिलेंडर फटे, दस लाख की संपत्ति स्वाहा

|ओम प्रकाश/मुरारी कुमार सिंह|06 फरवरी 2014|
मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड मुख्यालय में एन एच 106 के किनारे बस स्टैंड के पास एक होटल में लगी आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और घंटे भर में दस घरों को अपनी चपेट में लेकर स्वाहा कर दिया.
घटना दोपहर की जब अचानक बस स्टैंड स्थित शिबू साह के होटल में आग लगी. जबतक में लोग कुछ समझ पाते आग बेकाबू हो गई और देखते ही देखते दस घर जलकर राख गए. हालात पर काबू करना और मुश्किल हो गया जब आग की चपेट में आये घरों के चार गैस सिलेंडर विस्फोट कर गए. विस्फोट के बाद भय से लोग इसे बुझाने में भी डर रहे थे.
 इस बीच लोगों ने चापाकल के पानी से आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे. सूचना के बाद दमकल की गाड़ी लगभग एक घंटे विलम्ब से पहुंची. जिससे दमकल के कर्मचारियों को आग-बबूला हुए लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. आग के कारण एनएच चार घंटे तक जाम रहा. लोगों की भारी भीड़ सड़क पर घंटों जमी रही. घटना के चार घंटे के बाद भी कोई अधिकारी वहां नहीं पहुंचा था. नुकसान का अंदाजा दस लाख से अधिक की संपत्ति का लगाया जा रहा है.
सिंहेश्वर में लगी भीषण आग में दस घर राख: चार सिलेंडर फटे, दस लाख की संपत्ति स्वाहा सिंहेश्वर में लगी भीषण आग में दस घर राख: चार सिलेंडर फटे, दस लाख की संपत्ति स्वाहा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 06, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.