आम आदमी पार्टी मधेपुरा समेत बिहार के सभी 40 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

|मुरारी कुमार सिंह|04 फरवरी 2014|
मधेपुरा के चुनावी दंगल में आम आदमी पार्टी के भी कूदने से मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के बाक़ी उम्मीदवारों के लिए संघर्ष और भी तेज हो सकता है. आम आदमी पार्टी न सिर्फ मधेपुरा बल्कि बिहार की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.
      दिल्ली के बुरारी विधानसभा क्षेत्र के आप विधायक संजीव झा ने आज मधेपुरा में कहा कि आम आदमी पार्टी एक वैकल्पिक राजनीतिक व्यवस्था देने के लिए बनी है. इसका पहला प्रयोग दिल्ली के चुनाव में हुआ और आज पूरे देश में जनता आम आदमी पार्टी की ओर एक आशा की किरण की तरह देख रही है.
      दिल्ली और पूरे देश की तरह बिहार की जनता भी नीतीश सरकार के नौकरशाह के शासन एवं भ्रष्ट व्यवस्था से त्रस्त है जो सदस्यता अभियान के रुझान से साफ़ है. बिहार में अभी तक लभभग 12 लाख लोग आम आदमी पार्टी के सदस्य बन चुके हैं.
      जिला मुख्यालय के प्रोफ़ेसर कॉलोनी में बासु फाउन्डेशन हाइयर एजुकेशन सेंटर में दिल्ली के बुरारी विधानसभा क्षेत्र के आप विधायक संजीव झा ने कार्यकर्ताओं के साथ प्रेस वार्ता में कहा कि हमारा मकसद सत्ता में जाना नहीं है बल्कि सत्ता से भ्रष्टाचार एवं वंशवाद का खात्मा करना है. उन्होंने आम लोगों से यह आह्वान किया कि जो व्यक्ति इस भ्रष्ट व्यवस्था से परेशान है वे आम आदमी पार्टी के सदस्य बनें.
      पार्टी के मिथिलांचल जोन के संयोजक नन्द किशोर आजाद ने बताया कि इसी 15 फरवरी से 25 फरवरी तक सभी गाँव, प्रखंड एवं जिला में झाड़ू यात्रा चलेगी तथा जिला कार्यकर्ता सम्मलेन आयोजित किया जायेगा.
      बैठक में नीरज पाठक, ई० धर्मेन्द्र कुमार, किरण झा, लाजवंती झा, अभिषेक वर्मा, रोहित कुमार बासु, पार्टी के संपर्क सूत्र अमल कुमार समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे. 
[Aam Admi Party meeting in Madhepura]
आम आदमी पार्टी मधेपुरा समेत बिहार के सभी 40 सीटों पर लड़ेगी चुनाव आम आदमी पार्टी मधेपुरा समेत बिहार के सभी 40 सीटों पर लड़ेगी चुनाव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.