मृतक दारोगा के घर पर शरद के सामने ही मंत्री का हुआ विरोध

|गौरव कुमार|29 जनवरी 2014|
मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना के चंदनपट्टी निवासी दारोगा अनिल यादव की हाजीपुर में हुई हत्या के बाद जहाँ मृतक अनिल का पूरा परिवार सदमे से नहीं उबर पा रहा है वहीँ आज मातमपुर्सी के लिए अनिल के घर चंदनपट्टी मधेपुरा के सांसद शरद यादव पहुंचे.
      सांसद ने परिवार का हौसला बढाने का प्रयास किया और सभी संभव सहायता देने का आश्वासन दिया. उन्होंने अनिल के बड़े भाई चंदेश्वरी यादव को उनकी सभी मांगे लिखकर उन्हें पहुंचाने को भी कहा ताकि सरकार से हरसंभव सहायता दिलाई जा सके. शरद के साथ एमएलसी विजय वर्मा भी थे, जिन्होंने पहले भी आकर अनिल के परिवार को सांत्वना दी थी.
      पर आज जैसे ही आलमनगर के विधायक और बिहार सरकार के मंत्री नरेंद्र नारायण यादव मृतक के घर पहुंचे कि ग्रामीणों ने विरोध करना शुरू कर दिया. ग्रामीणों का आरोप था कि मंत्री जी अबतक कहाँ थे. अनिल की हत्या को लगभग एक महीने होने को चले हैं. लोगों का कहना था कि जिसदिन अनिल की शवयात्रा निकालने के बाद उसका अंतिम संस्कार किया जा रहा था उस दिन कई नेता अपनी नेतागिरी मधेपुरा में हो रही एक जयन्ती में दिखा रहे थे. उनलोगों ने एक ईमानदार दारोगा के अंतिम संस्कार में आना उचित नहीं समझा और आज खानापूर्ति के लिए यहाँ पहुंचे हैं.
      शरद के सामने ही मंत्री का विरोध होता रहा. बाद में किसी तरह समझाबुझाकर लोगों को शान्त किया गया.
मृतक दारोगा के घर पर शरद के सामने ही मंत्री का हुआ विरोध मृतक दारोगा के घर पर शरद के सामने ही मंत्री का हुआ विरोध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 29, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.