ओपी अध्यक्ष की लापरवाही से कैदी फरार: ओपी पर हंगामा

 |नि० प्र०|27 अगस्त 2013|
एक नाविक से रंगदारी मांगने के आरोपी एक गिरफ्तार अभियुक्त के हाजत से सुबह गायब मिलने के बाद अभियुक्त के परिजनों ने रतवारा के सोनामुखी चौकी पर जम कर हंगामा काटा. ग्रामीणों का आरोप था कि ओपी अध्यक्ष ने गिरफ्तार अभियुक्त को ठिकाने लगा दिया है जबकि अभियुक्त रात में ही ओपी से फरार हो गया था.
      प्राप्त जानकारी के अनुसार रतवारा ओपी अध्यक्ष मो० एकरार अहमद खान ने रंगदारी मांगने के आरोपी ओपी क्षेत्र के लुटना गाँव के विनय पटेल को कल रात में गिरफ्तार किया था. हाजत विहीन ओपी होने के कारण आरोपी को एक कमरे में रखा गया था, जहाँ से पुलिस की लापरवाही के कारण वह रात में ही फरार हो गया. सुबह विनय पटेल के परिजनों और ग्रामीणों ने ओपी पर आकर हंगामा शुरू कर दिया. आरोप यहाँ तक लगाया गया कि ओपी अध्यक्ष ने अभियुक्त विनय पटेल को कहीं ठिकाने लगा दिया है.
      मौके की नजाकत देखते हुए आलमनगर थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह हंगामे में स्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाना शुरू किया और तब तक परिजनों को विनय पटेल के भागकर कहीं छुपने की सूचना भी मिल गई थी. तब भीड़ ने अपना पैंतरा बदला और विनय पटेल को रंगदारी के मामले में निर्दोष बताना शुरू किया.
      जो भी हो, मामले को आलमनगर थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह की समझबूझ से सुलझा लिया गया. तब जाकर ओपी का घेराव करने वाले वहाँ से हटे और हंगामा शांत हुआ.
ओपी अध्यक्ष की लापरवाही से कैदी फरार: ओपी पर हंगामा ओपी अध्यक्ष की लापरवाही से कैदी फरार: ओपी पर हंगामा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 27, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.