कॉंग्रेस के चुनाव पर्यवेक्षक मधेपुरा में: लड़ेंगे अकेले दम पर

|नि.सं.|30 जुलाई 2013|
आगामी लोकसभा चुनाव की दस्तक के साथ ही राजनैतिक पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. देश की सबसे पुरानी पार्टी कॉंग्रेस ने भी अगले चुनाव को असरदार बनाने के उद्येश्य से देश के सारे इलाकों में कॉंग्रेस प्रतिनिधि जाकर चुनावी रणनीति तैयार कर रही है.
      ऑल इण्डिया कॉंग्रेस कमिटी के बिहार और झारखंड के चुनाव प्रभारी पर्यवेक्षक संजीव कुमार सिंह जब मधेपुरा पहुंचे तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. स्थानीय कॉंग्रेस नेता अरूण कुमार के आवास महावीर सदन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन में उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए आवश्यक दिशानिर्देश देते हुए कहा कि इस बार महिला, युवा तथा अन्य जरूरी सेल बनाकर चुनाव प्रचार का भार उन्हें सौंपा जाएगा. पिछली गलतियों को न दुहराते हुए हम स्वच्छ छवि के उम्मीदवारों को खड़ा करेंगे, ताकि आम जनता को अपना प्रतिनिधि चुनने में परेशानी न हो. जदयू के साथ भविष्य में किसी भी प्रकार के गठबंधन को सिरे से खारिज करते हुए श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस अकेले दम पर चुनाव लड़ने में सक्षम है.
      कार्यकर्ताओं को चुनाव के गुर बताकर कॉंग्रेस के चुनाव प्रभारी पर्यवेक्षक संजीव कुमार सिंह ने आशा व्यक्त की कि इस बार के लोकसभा चुनाव में हम बेहतर प्रदर्शन करने में सफल होंगे.
कॉंग्रेस के चुनाव पर्यवेक्षक मधेपुरा में: लड़ेंगे अकेले दम पर कॉंग्रेस के चुनाव पर्यवेक्षक मधेपुरा में: लड़ेंगे अकेले दम पर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.