स्कूली छात्रा से छेड़खानी के आरोपी युवक की ग्रामीणों ने कर दी धुनाई

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर कोड़लाही गांव में शनिवार को करीब आठ वर्षीया वर्ग 02 की छात्रा को स्कूल से लौटने के समय गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा गलत नीयत से पकड़ कर मक्का खेत में ले जाया गया. जहां छेड़खानी का प्रयास किया गया. जिसे सूचना मिलने पर पहुंचे परिजन और ग्रामीणों ने बच्ची को बरामद कर लिया और मक्का खेत में छुपे आरोपी को धर दबोचा. 

वहीं बच्ची की मां और दादा ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त आठ वर्षीय बच्ची अपने साथी बच्चों के साथ स्कूल से घर लौट रही थी कि रास्ते में गांव के ही मंजय राम गलत नीयत से पकड़ कर उसका मुंह दबाकर मक्का के खेत की ओर ले गया. छात्रा के साथ जा रही अन्य छात्राओं ने हल्ला करते हुए इसकी सूचना परिजन और ग्रामीणों को दी. स्थानीय ग्रामीण और परिजन घटना स्थल पर पहुंच कर मक्का खेत से बच्ची को बरामद कर लिया. जबकि आरोपी मंजय राम को सैकड़ों ग्रामीण और परिजनों ने मक्का खेत में खोजबीन कर पकड़ लिया और जमकर धुनाई करने के बाद कुमारखंड थाना पुलिस के हवाले कर दिया. 

परिजनों ने छात्रा को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बेहतर इलाज और जांच के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित परिजनों द्वारा आवेदन दिया गया है. गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजने के साथ ही आगे की समुचित कार्रवाई की जा रही है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

स्कूली छात्रा से छेड़खानी के आरोपी युवक की ग्रामीणों ने कर दी धुनाई स्कूली छात्रा से छेड़खानी के आरोपी युवक की ग्रामीणों ने कर दी धुनाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 06, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.