कोचिंग पढ़ने जा रहे 15 वर्षीय बालक का अपहरण

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रघुनाथपुर पंचायत के रतनपट्टी के समीप से आज अहले सुबह कोचिंग पढ़ने जा रहे एक 15 वर्षीय बालक का कोचिंग आने के क्रम में रास्ते से ही अपहरण कर लिया गया. 

बताया गया कि अपहरणकर्ताओं ने अपहृत बालक के पिता के मोबाइल पर फोन कर  लाखों रुपए फिरौती की मांग की है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रोजाना की तरह आज भी अहले सुबह करीब 7:00 के आसपास घर से अपहृत बालक अपने साथियों के साथ कोचिंग पढ़ने मुरलीगंज जा रहा था. इसी दौरान अपहरण कर्ताओं ने चार चक्का वाहन से उनका पीछा कर रतनपट्टी से स्टेट 91 को जोड़ने वाली मुख्य मार्ग पर नाम पूछ कर अपहरण कर लिया. घटना की सूचना देते अपहृत बालक के चचेरे भाई ने मुरलीगंज थाने में लिखित आवेदन देकर सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है। 

सूचना पाते ही त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई तो वहीं मामले को गंभीरता से देखते हुए मधेपुरा एसपी राजेश कुमार और एएसपी प्रवेद्र भारती दल बल के साथ मुरलीगंज थाना पहुंचकर मामले के बारे में परिजनों जानकारी ली है। मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पाते ही त्वरित कार्यवाही करते हुए विशेष टीम का गठन कर छापेमारी की जा रही है ।

कोचिंग पढ़ने जा रहे 15 वर्षीय बालक का अपहरण कोचिंग पढ़ने जा रहे 15 वर्षीय बालक का अपहरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 19, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.