मंदिरों व परिसरों में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा साफ़-सफाई अभियान आरम्भ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश के कई मंदिरों में बीजेपी नेताओं ने सफाई अभियान शुरू किया है। इस अभियान के तहत बीजेपी के नेता झाड़ू-पोछा लेकर मंदिरों और उसके परिसरों की सफाई कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद देश के कई मंदिरों में भारतीय जनता पार्टी  के नेताओं ने साफ सफाई अभियान शुरू कर दिया है। पीएम मोदी ने लोगों से अपील की थी कि 22 जनवरी तक देश भर में अपने आसपास के मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाएं। इस अपील को ध्यान में रखते हुए बीजेपी के नेताओं ने अब पूरे देश में मंदिरों और उसके परिसरों की साफ-सफाई करनी शुरु कर दी है। 

अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पूर्व मुरलीगंज भाजपा नगर अध्यक्ष सूरज कुमार के साथ के साथ कार्यकर्ताओं ने मठ , मंदिर में साफ-सफाई की। उन्होंने जन जन से इस अभियान में शामिल होने की अपील भी की. मठ मंदिर में भाजपा नगर अध्यक्ष सूरज कुमार ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि 22 जनवरी तक अपने नगर और मोहल्ले के सभी मन्दिरों को साफ सुथरा बनाना है। इससे जहां हमारी धार्मिक आस्था को बल मिलेगा वहीं स्वच्छ भारत अभियान मिशन में सहभागिता होगी। मौके पर सूरज जायसवाल, भाजपा नगर अध्यक्ष उपाध्‍यक्ष कन्‍हैया जायसवाल, रवींद्र भगत, श्रवण तोषनीवाल, राजू अग्रवाल आदि उपस्थित रहे.

मंदिरों व परिसरों में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा साफ़-सफाई अभियान आरम्भ मंदिरों व परिसरों में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा साफ़-सफाई अभियान आरम्भ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 19, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.