भूमि विवाद को लेकर मारपीट में चार घायल

रविवार की रात मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रजनी पंचायत के वार्ड संख्या 07 में जमीन विवाद को लेकर जमकर मारपीट की घटना घटी. जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को परिजनों ने आनन-फानन में मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां मौके पर मौजूद चिकित्सक डॉ जहनवाज के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया. जिसके बाद उन्हें परिजनों ने इलाज के लिए हायर सेंटर मधेपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है. 

घटना के बारे में घायलों के परिजन ने बताया कि जयप्रकाश पासवान और चंद किशोर पासवान के बीच जमीन विवाद चल रहा है. इसी मामले को लेकर बीती रात चंद किशोर पासवान, देवेंद्र पासवान, अमित कुमार, नीतीश कुमार के द्वारा गालीगलौज करते हुए उनके घर पर आकर मारपीट की गई, मारपीट की इस घटना में जयप्रकाश पासवान, अर्जुन कुमार, सूरज पासवान, ममता देवी, नीतीश पासवान और खुशबू कुमारी, गंभीर रूप से घायल हो गई. जिनका इलाज फिलहाल मधेपुरा सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है. 

घायलों ने बताया कि इस मामले को लेकर मुरलीगंज थाने में लिखित आवेदन देकर उक्त चारों नामित व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है. वहीं मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए स्थलगत जांच कराया गया है. पीड़ित के आवेदन के अनुसार कार्रवाई की जा रही है.

भूमि विवाद को लेकर मारपीट में चार घायल भूमि विवाद को लेकर मारपीट में चार घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.