इंफ्लुजन लिमिटेड के कलेक्शन कर्मियों के साथ लूटकांड का आरोपी गिरफ्तार

मुरलीगंज थाना कांड संख्या 38/2023 में भारत फाइनेंस इंफ्लुजन लिमिटेड के कलेक्शन कर्मियों के साथ लूट कांड के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायिक हिरासत में.

मुरलीगंज थाना कांड संख्या 38/2023 में 30 जनवरी 2023 को भारत फाइनेंस इंफ्लुजन लिमिटेड के कलेक्शन कर्मियों के साथ मधेपुरा पूर्णिया जिले की सीमा  के अंतिम गांव मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के टपड़ा टोला के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. वहीं राहगीरों द्वारा घटना होते देख एक लुटेरे को हथियार के साथ मुरलीगंज पुलिस के हवाले किया गया था. जिसमें अन्य भागे हुए सभी अपराधकर्मियों के नाम ठिकानों का उद्वेदन हो चुका था.

इस कांड में चौथे नंबर का नामजद अभियुक्त छोटू यादव पिता नरेश यादव घर खुटहरी थाना के. नगर, बनमनखी पूर्णिया को बीते शाम एसटीएफ टीम के साथ एसआई बबलू कुमार द्वारा बीती रात गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

मामले में थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि यह लगभग 1 वर्ष से फाइनेंस कर्मी के साथ लूट कांड के बाद फरार चल रहा था, जिसे बीती रात गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

इंफ्लुजन लिमिटेड के कलेक्शन कर्मियों के साथ लूटकांड का आरोपी गिरफ्तार इंफ्लुजन लिमिटेड के कलेक्शन कर्मियों के साथ लूटकांड का आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.