मधेपुरा नगर की नदियों को बर्बाद करने पर तुली है नगर परिषद: कुमारी विनीता भारती

राजद महिला प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्य पार्षद प्रत्याशी मधेपुरा नगर परिषद् व पूर्व पार्षद कुमारी विनीता भारती ने आज मधेपुरा नगर परिषद् की सभी नदियों पर जाकर लिया जायजा और कचड़ा फेंकना का किया विरोध.

कुमारी विनीता भारती ने कहा की लागातार नगर परिषद् की उदाशीन रवैया के कारण आज समूचे नगर में कचड़ा का अम्बार लगा हुआ है और यहाँ की नव गठित सरकार मस्ती करने में मशगूल है. बरसात में हर जगह पानी ही पानी है और नगर के मुख्य पार्षद कही भूल से दिखाई भी नहीं देते. आज शहर के नदियों के अस्तित्व को ख़त्म कर दिया है मधेपुरा नगर परिषद् कचड़ा फेंक करके. जिस वजह से आज में खुद इस बरसात में भी अपनी जिम्मेदारी समझते हुए सभी नदियों पर जाकर मामले को देखी हूँ और मधेपुरा नगर परिषद् की कार्यपालक जो काफी काम करने वाली है तान्या जी से मिलकर एक माँग पत्र भी सौंपी हूँ. 

 कुमारी विनीता भारती ने कहा कि दस वर्षो से वार्ड न 02 की पार्षद रही और विगत चुनाव में मात्र चंद वोटों से इस शहर की सेवा से वंचित रह गई और मधेपुरा की आम - आवाम ने मुझे एक मजबूत विपक्ष के रूप में खड़ा कर दिया है जिस को मैं भली- भाति समझती हूँ. ज़ब मैं सदन में एक पार्षद के रूप में बैठती थी तब भी अनेकों बार में सदन में मधेपुरा नगर के कचड़ा को एक निश्चित जगह रखने की माँग की थी जो माँग लंबे समय से अधर में है.आज ज़ब लोगों को प्रदूषण की वजह से साँस लेने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है, उस परिस्थिति में मधेपुरा शहर के चारों तरफ कचड़े का अम्बार लग चुका है. यहाँ तक कि हमारे चारों तरफ नदी है और नगर परिषद् नदी को ही कचड़ा पेटी बना दिया जिस वजह से एक तो पहले से नदियों का हाल बेहाल था ऊपर से नगर परिषद् के से रवैये से नदियाँ अब कचड़ा पेटी बनकर रह गया है. 

उन्होंने कार्यपालक पदाधिकारी से मांग की है कि इस गंभीर मामले का हल निकालें और समय का निर्धारण करके तय समय पर हमारे शहर के नदियों को बचाने का कार्य करें, अन्यथा मैं उग्र आंदोलन को बाध्य हो जाउंगी.

मधेपुरा नगर की नदियों को बर्बाद करने पर तुली है नगर परिषद: कुमारी विनीता भारती मधेपुरा नगर की नदियों को बर्बाद करने पर तुली है नगर परिषद: कुमारी विनीता भारती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 11, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.