शराबी को पकड़ने के बाद उत्पाद टीम पर हमला, महिला एसआई के साथ अभद्र व्यवहार

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के दुर्गा चौक पर रविवार को एक युवक को शराब के नशे में पकड़ना एक्साइज विभाग के अधिकारियों को महंगा पर गया। आक्रोशित युवक के समर्थकों ने एक्साइज विभाग के वाहन को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। वे इतने आक्रोशित थे कि एक्साइज विभाग के अधिकारियों को भाग कर जान बचानी पड़ी। स्थिति ऐसी बनी थी कि आक्रोशित लोग स्कॉर्पियो गाड़ी  बीआर 43 पी 1394 में आग भी लगा देते. लेकिन अन्य लोगों के द्वारा सभी को समझा कर रोक दिया गया. जिसके बाद एक लंबी जाम लग गई। 

सूचना के बाद सिंहेश्वर पुलिस स्थल पर पहुंचकर यातायात को संचालित करवाने में भी पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. युवक के समर्थकों का आरोप यह भी था कि जब एक्साइज विभाग के द्वारा 2 युवक को पकड़ा गया तो उसे दुर्गा चौक पर ही पिटाई किया जाने लगा. तब उक्त युवक के द्वारा अपने पास रखे समान को दूसरे को देने की बात कही लेकिन कोई अधिकारी इसे सुनने को तैयार नहीं थे. 

एक्साइज अधीक्षक सुरेंद्र  प्रसाद ने बताया कि ब्रेथ एनलाइजर के द्वारा 2 शराबी  जजहट सबैला वार्ड नंबर 10 का मनीष ऋषिदेव और गौरीपुर के बरुण ऋषिदेव की जांच की गई. जिसमें उक्त युवक पॉजिटिव पाए गए. जिसके बाद उसके परिजन को रिपोर्ट दिखा कर शराबी को ले जाने लगे  तब इसी बीच कुछ अपराधिक प्रवृत्ति के लोग एकाएक स्थल पर पहुंच गए और किए जा रहे कार्य में व्यवधान डालने लगे. विभाग के एसआई प्रियंका कुमारी का मोबाइल छीन कर उसके साथ अभद्र व्यवहार किया तथा उसमें कई जवान भी घायल हो गए हैं । आक्रोशित लोगों को मना करने के  बावजूद वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. जिसे पहचान कर थाना में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि सवाल उठता है कि गिरफ्तार 2 युवक में एक युवक सिंहेश्वर थाना के चौकीदार का भांजा भी है।

शराबी को पकड़ने के बाद उत्पाद टीम पर हमला, महिला एसआई के साथ अभद्र व्यवहार शराबी को पकड़ने के बाद उत्पाद टीम पर हमला, महिला एसआई के साथ अभद्र व्यवहार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.