तेज रफ्तार ऑटो के पलटने से युवक की मौत

सुपौल जिले के लौकहा ओपी क्षेत्र के कजहा बाजार के समीप एक तेज रफ्तार से आ रही ऑटो के पलटने से गम्हरिया थाना क्षेत्र के एक युवक की मौत हो गई, मौत की खबर मिलते ही परिजनो में कोहराम मच गया.

मिली जानकारी के अनुसार फुलकाहा वार्ड नंबर 3 निवासी कारी गुप्ता का 21 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार कपड़ा का दुकान करता था. कपड़ा खरीदने के लिए फुलकाहा चौक से एक ऑटो से लौकहा चौमेर जा रहा था. तेज गति से जा रही ऑटो के चालक ने ऑटो से अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण ऑटो कजहा बाजार के समीप पलट गई. जिससे ऑटो में बैठे 4 आदमी गंभीर रूप से घायल हो गए. उसके बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज लाया. जहाँ चिकित्सकों ने कपड़ा व्यवसाई चंदन गुप्ता को मृत घोषित कर दिया. जिसे सिंहेश्वर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. 

इस बावत मृतक के पिता कारी गुप्ता ने बताया कि मेरा पुत्र कपड़ा का दुकान करता था. सुबह में कपड़ा खरदीने के लिए सहरसा जाना था. सुबह 10 बजे फुलकाहा चौक से एक ऑटो पर बैठकर लौकहा चौमेर पर जा रहा था कि कजहा बाजार के समीप ऑटो की तेज रफ्तार रहने के कारण ऑटो पलट गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे मेडिकल कॉलेज में मृत घोषित कर दिया. 

उन्होंने बताया कि मृतक चंदन उसका एक मात्र लड़का था. इसी के सहारे परिवार का भरण पोषण चलता था. मृतक चंदन की माँ का रो-रो कर बुरा हाल था. विलाप  करते हुए बार-बार गश खाकर बेहोश हो जाती है. मालूम हो कि मृतक चंदन का शादी इसी साल होने वाला था.

तेज रफ्तार ऑटो के पलटने से युवक की मौत तेज रफ्तार ऑटो के पलटने से युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.