35 वर्षीय युवक की बस के ठोकर से मौत

गम्हरिया से घर की ओर लौट रहे अंजली ट्रेंड्स के प्रोपराइटर 35 वर्षीय युवक की बस के ठोकर से मौत हो गई. 

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के रूपौली पंचायत के मझौआ वार्ड नंबर 11 निवासी दीपनारायण यादव के पुत्र सुबोध कुमार अपने लाल रंग की बाईक हीरो स्पलेंडर प्रो. बीआर 43 डी 4259 से गम्हरिया से सुखासन पंचायत के वार्ड नंबर एक लालपट्टी निवासी बड़े लाल यादव के पुत्र चंदन कुमार के साथ घर मझौआ आ रहा था. कटैया पुल के पास एक तेज रफ्तार की बस के ठोकर से दोनों  युवक सड़क पर गिर कर घायल हो गया. जिसमें मझौआ वार्ड नंबर 11 निवासी सुबोध कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक चंदन कुमार को इलाज के लिए जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज लाया गया. जिसका पैर फ्रैक्चर हो गया है. जिसका इलाज जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों का हुजूम जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज पहुँचने लगा. मौके पर प्रमुख इस्तियाक आलम, समिति प्रतिनिधि राकेश कुमार मनोज यादव, सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे. घटना की सूचना मिलते ही एसआई रामेश्वर साफी, पीएसआई अजीत कुमार और दलबल के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया.

35 वर्षीय युवक की बस के ठोकर से मौत 35 वर्षीय युवक की बस के ठोकर से मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.