अपराधियों ने खिड़की से मां-बेटे पर चलाई गोली, बेटे की मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिपुरकला पंचायत के वार्ड नंबर 7 में बेखौफ अपराधियों ने घर में सो रहे मां बेटे पर गोली चलाई. मां बेटे एक साथ घायल हो गए परिजनों ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से मेडिकल कालेज में भर्ती कराया. जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया पटना पारस में इलाज के दौरान बेटे की हुई मौत.

मृतक सुशांत (फ़ाइल फोटो)

बताया गया कि मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत हरिपुर कला पंचायत के वार्ड नंबर 7 में डीलर संतोष गुप्ता का सुपुत्र सुशांत कुमार उम्र 15 वर्ष एवं संतोष गुप्ता की पत्नी नूतन कुमारी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए। वहीं परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा रात के करीब 2:30 बजे खिड़की से गोली चलाई गई जो पहले गोली मां के जबरे से टकराई और बेटे के सर में जा घुसी दोनों को आनन-फानन में रात में ही बेहतर चिकित्सा के लिए पटना ले जाया गया जहां इलाज के दौरान बेटे की मौत हो गई परिजनों ने बताया कि गोली सुशांत के सर में लगी थी

घटना शनिवार अहले सुबह 2:30 बजे की है जब मृतक अपने माँ पिता के साथ घर मे सो रहा था तभी अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी, जिसमे शुशांत और उनकी माँ को गोली को अस्पताल में भर्ती कराया गया जंहा इलाज के दौरान पटना में शुशांत की मौत हो गयी ।  जबकि उनकी माँ का इलाज चल रहा है । घटना के कारण का अब तक स्पष्ट पता नहीं चल पाया है । परिवारिक सूत्रों से पता चला है कि सुशांत कोटा में रहकर पढ़ाई करता है । सुशांत घर का एकलौता वारिस था । हाल ही में कोटा से अपने घर हरिपुरकला आया था.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि लड़के की मौत हो चुकी है और पोस्टमार्टम मधेपुरा में करवाया जाएगा. साथ ही भागलपुर से फॉरेंसिक टीम पहुंच चुकी है मामले की वैज्ञानिक ढंग से जांच की जा रही है आवेदन अभी नहीं दिया गया है आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जाएगी.

अपराधियों ने खिड़की से मां-बेटे पर चलाई गोली, बेटे की मौत अपराधियों ने खिड़की से मां-बेटे पर चलाई गोली, बेटे की मौत  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.