शराबबंदी के समर्थन में खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री लेसी सिंह के नेतृत्व में महिलाओं ने निकाला प्रतिरोध मार्च

शराबबंदी कानून को और मजबूती से लागू करने हेतु बिहार सरकार के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री लेसी सिंह के नेतृत्व में महिलाओं ने निकाला प्रतिरोध मार्च. सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने लिया हिस्सा

मधेपुरा में आज शराबबंदी कानून को और मजबूती से लागू करने हेतु महिलाओं ने एक जुट होकर निकाला प्रतिरोध मार्च. मधेपुरा जिला मुख्यालय के गांधी पार्क में जेडीयू जिला अध्यक्ष की अध्यक्षता में सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने आज एक जुट होकर हिस्सा लिया. साथ ही कार्यक्रम का नेतृत्व बिहार सरकार के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री लेसी सिंह ने किया.

फोटो: दिलखुश 

बता दें कि कार्यक्रम के दौरान मंत्री लेसी सिंह ने सबसे पहले महात्मा गांधी के चित्र पर मल्यार्पण किया. जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में महिलाओं के साथ शहर में प्रतिरोध मार्च निकाल कर लोगों को एक संदेश दिया. जिससे आम लोगों में जागरूकता आ सके और बिहार में शराबबंदी कानून और मजबूत हो सके. इस दौरान जेडीयू जिला अध्यक्ष ने बताया कि बिहार में महिलाओं के कहने पर हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मजबूती के साथ शराबबंदी कानून बनाया ताकि महिलाओं का मान सम्मान बरकरार रहे. उन्होंने कहा कि हम सभी महिला चाहते हैं बिहार में शराब बंदी कानून और सजग तथा मजबूत हो. 

वहीं बिहार सरकार के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री लेसी सिंह ने मधेपुरा के पावन धरती को नमन करते हुए कहा कि बिहार में शराब बंदी कानून को महिलाओं की सुरक्षा तथा मान सम्मान हेतु बनाया गया है और यह कानून सख्ती से लागू रहे इसको लेकर आज महिलाओं ने शराब बंदी कानून के समर्थन में प्रतिरोध मार्च निकाल कर एक संदेश दे रही है. वहीं कार्यक्रम के पूर्व बिहार सरकार के मंत्री लेसी सिंह ने जिला अतिथि गृह में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में शराब बंदी कानून को मजबूती से आदरणीय मुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने लागू किया है. समय समय पर कार्रवाई भी की जा रही है. कई शराब माफियाओं को जेल भेजा गया है. कोई भी कानून बनता है तो उसमें समय लगता ही है. 

वहीं एक सवाल के जवाब में मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि चोरी छिपे जो लोग शराब पीते हैं या बेचते हैं उन पर लगातार कार्रवाई भी हो रही है. इसी सन्दर्भ में आज महिलाओं के द्वारा प्रतिरोध मार्च का आयोजन हुआ है. जिसमें सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया.

शराबबंदी के समर्थन में खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री लेसी सिंह के नेतृत्व में महिलाओं ने निकाला प्रतिरोध मार्च शराबबंदी के समर्थन में खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री लेसी सिंह के नेतृत्व में महिलाओं ने निकाला प्रतिरोध मार्च Reviewed by Rakesh Singh on December 23, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.