जे पी नगर, पिपरपत्ता के किरण पब्लिक स्कूल में रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन

मधेपुरा जिले के जे पी नगर पिपरपत्ता स्थित किरण पब्लिक स्कूल मे छात्राओं के बीच रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस अवसर पर वर्ग 6 से 10 तक की बच्चों ने अपना कला रंगोली के माध्यम से दिखाया। 

इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक अमन प्रकाश ने बताया कि रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन दीपावली के शुभ अवसर पर किया गया। इसमें छात्राओं ने बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया। एवं वर्ग 7 की अंश, लूसी, तुलसी मुसकान एवं पल्लवी की ग्रूप ने प्रथम पुरस्कार जीता। इस अवसर पर विद्यालय प्राचार्य मो० आकीब ने छात्र छात्राओं को सम्बोधित करते हुए दीपावली के पर्व की 

महत्ता बताते हुए कहा कि छात्र छात्राओं में कई तरह की प्रतिभा होती है. विद्यालय एवं शिक्षकों का कार्य है कि  उनके प्रतिभा को पहचानते हुए उन्हें प्रोत्साहित करना चाहिए। इस तरह के आयोजन से बच्चों में उत्साह का संचार होता है।

इस अवसर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक चंदन शर्मा, विकाश कुमार, आशीष कुमार, रिंकी कुमारी, रूपा मैडम, दीपक झा अनिल कुमार सहित विद्यालय के सभी शिक्षक एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

(नि. सं.)

जे पी नगर, पिपरपत्ता के किरण पब्लिक स्कूल में रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन जे पी नगर, पिपरपत्ता के किरण पब्लिक स्कूल में रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 22, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.