सिलसिला जारी: बी. पी. मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय के छात्रों को मिला 4 लाख का पैकेज

बी0 पी0 मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय, मधेपुरा के छात्रों का कंपनी में चयन का सिलसिला जारी है। महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो0 अरविंद कुमार अमर और ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट इंचार्ज प्रो0 मनोज कुमार साह ने छात्रों को जॉब ऑफर लेटर, The Tech Destiny, Techiespire Private Ltd. Bangalore के द्वारा दिए जाने की जानकारी देते हुए जानकारे दी कि कुल छात्रों 11 का चयन The Tech Destiny  में हुआ है।  

ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट इंचार्ज प्रो0 मनोज कुमार साह के द्वारा ऑनलाइन ऑन कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया, जिसमे बेंगलुरू की कम्पनी The Tech Destiny, Techiespire Private Ltd.  में छात्रों का ऑनलाइन ऑन कैम्पस पलैसमेंट हुआ।  महाविद्यालय के  छात्रों का लगातार प्लेसमेंट हो रहा है। छात्रों को हमेशा से कुछ अच्छा कर गुजरने का ध्येय लेकर छात्रों को  ट्रेनिंग दिया जाता है। प्रो. मनोज ने बताया  कि अभी और भी कंपनी से ऑन कैंपस प्लेसमेंट के लिए बात चल रही है. इस ऑन कैंपस प्लेसमेंट में 44 छात्रों ने भाग लिया जिनमें से 11 का चयन हुआ।  

इन चयनित छात्रों में 2018-22 बैच के रितेश कुमार, श्याम कुमार, सुधांशु कुमार और प्रणव सरोज का चयन 4 लाख रूपये के पैकेज पर हुआ । इन चयनित  छात्रों में 2019-23 बैच के सूरज कुमार, अंजलि कुमारी, मौसम झा का चयन 4 लाख के पैकेज पर हुआ। इसके साथ ही सत्यम कुमार, रौशन  कुमार, आदित्य भार्गव और सिमरन कुमारी का इंटर्नशिप के लिए चयन हुआ।  

जन संपर्क और सूचना प्रभारी प्रो. राज कुमार ने चयनित छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए  प्रो. मनोज कुमार साह को छात्रों का प्लेसमेंट कराने के लिए धन्यवाद् दिया।  

कॉलेज के प्राचार्य और ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट इंचार्ज प्रो. मनोज कुमार साह ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह हमारे कॉलेज के लिए गौरव की बात है, तथा छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और देश की  विकास में योगदान हेतु विद्यार्थियों को प्रेरित किया ।  लगातार प्लेसमेंट से यहाँ के शिक्षक तथा छात्र बेहद उत्साहित हैं.

सिलसिला जारी: बी. पी. मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय के छात्रों को मिला 4 लाख का पैकेज सिलसिला जारी: बी. पी. मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय के छात्रों को मिला 4 लाख का पैकेज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 23, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.