मधेपुरा पुलिस ने अलग-अलग छापामारी कर हथियार के साथ चार बदमाश को किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के कुमारखंड और शंकरपुर पुलिस ने शनिवार की रात अलग-अलग छापामारी कर हथियार व गोली के साथ चार अपराधी को गिरफ्तार किया किया । गिरफ्तार अपराधी घनतेरश के मौके किसी दूकान में लूट की घटना को अंजाम देने की योजना में थे, लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

रविवार को एसपी राजेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस मे पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कुमारखंड थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि टिकुलिया चौक की ओर से हथियार से लैश दो बाइक पर सवार पांच बदमाश आ रहे हैं. थानाध्यक्ष ने तत्काल पुलिस बल के साथ टिकुलिया चौक पर नाकेबंदी करते वाहन चेकिंग शुरू कर दिया. इसी दौरान दिखा कि दो बाइक पर सवार पांच लोग आ रहे हैं. लेकिन पुलिस देख कर बाइक सवार भागने लगे. पुलिस ने खदेड़ कर दो युवक  को पकड़ लिया लेकिन तीन युवक भागने सफल रहे  ।

एसपी श्री कुमार ने बताया कि पकड़े गये युवक से नाम और पता पूछने पर सिकियाही वार्ड नंबर 15 के  मनीष कुमार, जबकि दूसरा युवक बेलाड़ी ओपी के परिहारी वार्ड नंबर 4 का श्रवण कुमार  बताया गया । बताया कि पकड़े गए युवक की तलाशी मे कमर से एक लोडेड देशी कट्टा एवं मोबाइल बरामद हुआ. तत्काल दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार श्रवण कुमार के खिलाफ कुमारखंड और श्रीनगर थाना में अलग-अलग अपराधिक मामला दर्ज है ।

एसपी श्री कुमार ने शंकरपुर पुलिस द्वारा की छापामारी के बावत बताया कि 20 अक्टूबर को मौजा पेट्रोल पंप के समीप स्वतंत्र माइक्रोफाइनेंस कम्पनी कर्मी रंजीत कुमार से अपराधियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था । घटना को लेकर तीन नामजद अपराधी होने को लेकर मामला दर्ज कराया गया था। शंकरपुर के थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शनिवार को एक नामजद रायभीड़ के आशुतोष कुमार को एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया । गिरफ्तार बदमाश के निशानदेही पर मधेली में एक पीपल के पेड़ के पास से देशी कट्टा और एक गोली बरामद किया । तत्पश्चात त्वरित कार्रवाई करते हुए शंकरपुर बाजार से दमगड़ा निवासी उपेन्द्र यादव के पुत्र तपेश कुमार को गिरफ्तार किया ।

मधेपुरा पुलिस ने अलग-अलग छापामारी कर हथियार के साथ चार बदमाश को किया गिरफ्तार मधेपुरा पुलिस ने अलग-अलग छापामारी कर हथियार के साथ चार बदमाश को किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 23, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.