सिंहेश्वर मंदिर परिसर में श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन ने लगाया स्वास्थ्य शिविर, रोगियों की लगी भीड़

सिंहेश्वर बाबा मंदिर परिसर में श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन के द्वारा जिले के वरिष्ठ चिकित्सक द्वारा रोगियों का निःशुल्क ईलाज किया गया। स्वास्थ्य शिविर में निशुल्क मधुमेह, ब्लड प्रेशर, आंख, कान के साथ स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया। इस अवसर पर जिले के लोकप्रिय और वरिष्ठ समाजसेवी चिकित्सक डा. आर के पप्पू और नेत्र विशेषज्ञ डा. संजय कुमार द्वारा 512 मरीजों का नि:शुल्क जांच कर उसे दवाई उपलब्ध कराया गया। 

कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन पुजारी लालबाबा के द्वारा वैदिक मंत्रोच्चार के साथ डा. आर के पप्पू, डा. संजय कुमार, अरविंद प्राणसुखका, शिवचंद्र चौधरी, इन्द्रदेव स्वर्णकार, राजेश कुमार राजू, दीलीप खंडेलवाल ने किया। कार्यक्रम में अतिथियों का स्वागत संस्थापक भास्कर कुमार निखिल, मुख्य प्रबंधक सागर यादव ने बाबा सिंहेश्वर नाथ का स्मृति चिन्ह भेंट कर किया। इस अवसर पर डा. आर के पप्पू ने कहा कि श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन ने युवाओं के लिए एक मिसाल है। जिस सहजता से समाज के हर जरूरत के समय फाउंडेशन लोगों के साथ खड़ा रहता है वह अविस्मरणीय है। युवाओं की यह टोली समाज में हर वर्ग की मानवता के लिए एक अद्भुत उदाहरण पेश कर रही है। डा. संजय कुमार ने कहा कोरोना काल हो या वर्तमान दोर फाउंडेशन यह सिद्ध कर दिया है कि इरादा मजबूत हो तो कठिन से कठिन कार्य को भी आसानी से किया जा सकता है। आज पीड़ित और अभाव ग्रस्त मरीजों में श्रृंगी ऋषि एक विश्वसनीय नाम बन गया है। स्वास्थ्य शिविर मे मरीजों की भीड़ यह दर्शाता है कि फाउंडेशन के द्वारा किया गया समाज सेवा एक विश्वास कायम किया है। 

मौके पर  डा. मुकेश कुमार, सुधीर कुमार मंडल, सुदेश शर्मा, सोनू सरकार, मनीष मोदी, गौरव कुमार झा, आनंद कुमार, चंचल कुमार, पिंटू भगत, सुरेश कुमार, केशव शर्मा, अनिल शाह, इन्द्रेश रमानी, छोटू कुमार, वरुण कुमार मौजूद थे।



सिंहेश्वर मंदिर परिसर में श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन ने लगाया स्वास्थ्य शिविर, रोगियों की लगी भीड़ सिंहेश्वर मंदिर परिसर में श्रृंगी ऋषि सेवा फाउंडेशन ने लगाया स्वास्थ्य शिविर, रोगियों की लगी भीड़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.