पानी से भरे गड्ढे में डूबने से विक्षिप्त युवक की हुई मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के कुमारखंड गांव के सुरहा चांप स्थित लोक देवता खेदन महाराज मंदिर के समीप पानी से भरे गड्ढे में एक 35 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया.

बताया गया कि बुधवार को जब सुबह में श्रद्धालु खेदन महाराज मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे तो देखा कि मंदिर के बगल में पानी से भरे गड्डे में एक युवक का शव है. शव को देखते ही श्राद्धालुगण हल्ला करने लगे. हल्ला सुनकर ग्रामीण समेत आसपास के गांव के सैकडों की तादाद में लोगों का हुजूम शव को देखने के लिए उमड़ पड़ा. स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना कुमारखंड थानाध्यक्ष को दी. कुमारखंड थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा घटना स्थल पर पहुंचकर कर शव को पानी से बाहर निकलवाकर शव की पहचान करने को कहा. स्थानीय ग्रामीणों ने शव की पहचान कुमारखंड थाना क्षेत्र के विशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया गांव के निवासी सत्यनारायण मेहता के पुत्र 35 वर्षीय युवक नीतीश कुमार के रुप में किया. 

ग्रामीणों का कहना है कि मृतक युवक नीतीश कुमार विक्षिप्त था. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक युवक नीतीश कुमार प्रायः खेदन महाराज मंदिर के आसपास मंडराता रहता था. मंगलवार को भी पशुपालक श्राद्धालु द्वारा आयोजित ध्यान में पंगत पर बैठकर दही-चुडा भोजन किया था. मृतक युवक के बगल में पानी से भरा बोतल भी पुलिस ने बरामद किया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक विक्षिप्त युवक शौच करने के दौरान पानी से भरे गड्ढे में लुढकने के कारण पानी में डूबने से मौत हुई है. 

थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है. मामले में अग्रेतर समुचित कार्रवाई की जा रही है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)
पानी से भरे गड्ढे में डूबने से विक्षिप्त युवक की हुई मौत पानी से भरे गड्ढे में डूबने से विक्षिप्त युवक की हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.