सरकार द्वारा ईडी के दुरुपयोग के खिलाफ एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

आज दिनांक-27.07.2022 को एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने एनएसयूआई छात्रनेता जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया. 

मालूम हो कि कल सरकार के जनविरोधी नीतियों और सरकार द्वारा ईडी के दुरुपयोग के खिलाफ प्रदर्शन करने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी, एनएसयूआइ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदर, राष्ट्रीय सचिव रौशन लाल बिट्टू एवं एनएसयूआई मधेपुरा जिलाध्यक्ष निशांत यादव समेत सैकड़ों कांग्रेसी नेताओ को गिरफ्तार किया गया. जिसके विरोध में एनएसयूआई आज पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर रही है. 

मौके पर छात्रनेता जितेंद्र कुमार ने कहा कि मोदी सरकार विपक्ष से पूरी तरह घबरा गई है. यही कारण है कि सरकार ईडी का दुरुपयोग कर कांग्रेस नेताओं को झूठे षड्यंत्र के तहत परेशान कर रही है. वहीं छात्रनेता अमरदीप कुमार ने कहा कि सरकार के जनविरोधी नीतियों से देश की जनता त्रस्त है. आज जब कांग्रेस देश की जनता की आवाज बनकर सड़को पर खड़ी है तो उन्हें डराने के लिय ईडी का दुरुपयोग किया जा रहा है. प्रदर्शनकारियों पर दमनात्मक करवाई करते हैं. 

वहीं छात्रनेता अमरेश कुमार ने कहा कि देश में महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है. देश की आबादी मूलभूत सुविधाओं के अभाव में जीवन जीने को मजबूर है लेकिन मोदी सरकार को इससे कोई लेना-देना नहीं है. आज लगातार मूलभूत चीजों के दरों में वृद्धि की जा रही है. भारत में बेरोजगारी अब तक के रिकॉर्ड स्तर पर है. 

प्रदर्शन में मुख्य रूप से एनएसयूआई कार्यकर्ता ललन कुमार, प्रेम कुमार, संतन कुमार, लालबहादुर कुमार, पिंटू कुमार, चंद्रप्रकाश कुमार, मिथलेश कुमार, राहुल कुमार समेत दर्जनों एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद थे.

सरकार द्वारा ईडी के दुरुपयोग के खिलाफ एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन सरकार द्वारा ईडी के दुरुपयोग के खिलाफ एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.