अन्तर्जिला बाइक लुटेरे गिरोह के तीन गुर्गे हुए गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने सोमवार की शाम सदर थाना क्षेत्र के खेरया गांव के पार अन्तर्जिला बाइक लुटेरे गिरोह के तीन गुर्गे को लूटी हुई बाइक के साथ गिरफ्तार किया. तीनों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया.

तीनों बाइक लुटेरे की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम थाना क्षेत्र के खेरया गांव के पास बाइक सवार तीन लुटेरे एक युवक की बाइक लूटकर भागने लगे. इसी दौरान  पीड़ित बाइक चालक ने हल्ला मचाया तो आसपास के लोगों ने खदेड़ कर बाइक लुटेरे को पकड़ लिया और तत्काल पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंचकर तीनों बदमाशों को गिरफ्तार किया और लूटी हुई बाइक के साथ अन्य बाइक को थाना में लगाया गया. जहां पूछताछ में पता चला कि तीनों बदमाश सहरसा जिले के सौरबाजार के रहने वाले मनीष कुमार, चन्द्रवशु कुमार और श्याम सुन्दर के रूप में पहचान हुई.

थानाध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा बदमाशों को पकड़ने के दौरान हथियार कहीं फेंक दिया था. बताया कि तीनों से लम्बी पूछताछ के बाद मामला दर्ज करते हुए जेल भेजा गया है. उन्होने बताया कि तीनों बदमाशों के आपराधिक इतिहास की जानकारी के लिए सहरसा पुलिस को सूचना भेजी गयी है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि बदमाशों से बरामद बाइक पर भी आशंका है कि यह लूट की बाइक है. पता किया जा रहा है.

अन्तर्जिला बाइक लुटेरे गिरोह के तीन गुर्गे हुए गिरफ्तार अन्तर्जिला बाइक लुटेरे गिरोह के तीन गुर्गे हुए गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.