जमीन विवाद में एक युवक की गला दबाकर हत्या


मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के बराही गांव में मंगलवार की सुबह भूमि विवाद में एक युवक का गला दबाकर कर हत्या कर दी. पुलिस को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज  दिया. आरोपी घर छोड़ कर फरार बताया जा रहा है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के बराही गांव के पैक्स अध्यक्ष जय नारायण के मृतक 15 वर्षीय पुत्र अभिनन्दन कुमार सुबह 7:30 बजे के आसपास  अपनी जमीन पर पेशाब करने गया. इस दौरान उक्त जमीन को अपना जमीन मानने वाले परोसी हरी लाल यादव के परिवार ने विरोध जताया. इसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी दौरान मृतक के साथ मारपीट करने लगे और उसका गला दबा दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

परिजनों ने बताया कि जिस जमीन पर मृतक के साथ घटनास्थल को अंजाम दिया वह जमीन कुछ ही दिन पहले रजिस्ट्री कराया था. जबकि आरोपी पक्ष का कहना है कि उस जमीन का रजिस्ट्री मेरे नाम से है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने एक महिला सहित अन्य के विरूद्ध मामला दर्ज करने का आवेदन दिया है.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है. मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जांच रही है. आरोपी घर छोड़कर फरार है. शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया.

जमीन विवाद में एक युवक की गला दबाकर हत्या जमीन विवाद में एक युवक की गला दबाकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.