महिला पार्षद ने नगर परिषद् के कार्यपालक पदाधिकारी को सौंपा 09 सूत्री मांग पत्र

आज मधेपुरा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अजय कुमार को युवा नेत्री वार्ड पार्षद कुमारी विनिता भारती ने 09 सूत्री मांग पत्र सौंपा.

कुमारी विनिता भारती ने कहा कि आज हम मधेपुरा नगर परिषद के आम जनमानस के हित के लिए कुछ अतिमहत्वपूर्ण मांग को लेकर कार्यपालक महोदय से मिले व मांग पत्र सौंपे हैं, जिसमें हमारी मुख्य मांगें हैं- मधेपुरा नगर परिषद में शहर एवं मुख्य जगहों पर अविलंब नियमित साफ-सफाई की व्यवस्था करवाई जाय. गर्मी में शहर वासियों को लू से बचाने के लिए हर व्यस्ततम जगहों पर शुद्ध ठंडे पानी की व्यवस्था की जाय. शुअचालय में निःशुल्क व्यवस्था हो. नगर परिषद में निर्धारित शुल्क पर सुगम यातायात की व्यवस्था की जाय. सब्जी, मछली व फुटकर मार्केट को सुव्यवस्थित एवं उससे जुड़े व्यपारियों को सुविधा हेतु वेंडिंग व्यवस्था की जाय. 

वहीं अतिक्रमण के कारण शहर में लागातार जाम की समस्या बनी हुई रहती है. इस वजह से आम जन मानस को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है. मधेपुरा नगर परिषद को अविलंब अतिक्रमण मुक्त कराया जाए. गर्मी बढ़ने से लगातार शहर में मच्छर का प्रकोप काफी बढ़ गया है. अविलंब मच्छर वाले दवाई का छिड़काव किया जाय. आवास योजना की राशि का भुगतान अविलंब किया जाय. बचे हुए 26 वार्डो के बिजली के खंभे पर अविलंब लाइट लगवाया जाय.

उन्होंने कहा कि अगर नगर परिषद ने हमारी मांगें नहीं मानी जाती है तो अविलंब हमलोग चरणबद्ध आंदोलन करेंगे.

महिला पार्षद ने नगर परिषद् के कार्यपालक पदाधिकारी को सौंपा 09 सूत्री मांग पत्र महिला पार्षद ने नगर परिषद् के कार्यपालक पदाधिकारी को सौंपा 09 सूत्री मांग पत्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 24, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.