पंचायत में महिला के साथ बर्बरता से मारपीट का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

सदर थाना क्षेत्र के राजपुर गावं में पंचायत का डरवाना चेहरा सामने आया. यहाँ एक महिला को बदचलन होने के आरोप में बुरी तरह तब-तक पीटा गया जब तक वह बेहोश नहीं हो गयी. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि पीड़ित महिला पर कुछ ग्रामीणों ने बदचलन होने का आरोप लगाया. उनलोगों ने महिला को रात के अँधेरे में खेत में पकड़ा और गावं वालों को बताया कि जिसके बाद उसकी पिटाई की तैयारी की गयी. सुबह में पंचायत बैठी और महिला को वहां हाजिर किया गया. फिर पंचायत के आदेश पर गर्म किये गए करची से महिला की धुआंधार पिटाई शुरू कर दी गयी. इस दौरान महिला कपड़े भी खुल गए और महिला बेहोश हो गयी. तब लोगों ने उसे पीटना छोड़ा. तब तक कुछ लोग बचाव में भी आ गए और महिला को उठा कर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

पीड़ित महिला ने बताया कि रात में करीब 10 बजे वह शौच के लिए घर के पास मक्के की खेत में गयी थी. इसी दौरान गावं के शंकर दास, पिंटू दास, प्रदीप दास और अभय दास ने उसे पकड़ लिया और कहा मक्के के खेत में  तुम्हारे साथ कौन है. जब मेरे द्वारा बताया गया कि कोई नहीं है तो वे लोग मेरे साथ मारपीट करने लगे. महिला ने बताया कि इन लोगों से पहले भी विवाद चल रहा था. अब पंचायत में महिला के साथ मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

पंचायत में महिला के साथ बर्बरता से मारपीट का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल पंचायत में महिला के साथ बर्बरता से मारपीट का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 24, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.