सिंहेश्वर महोत्सव में ख्याति प्राप्त बाहरी कलाकारों के साथ-साथ स्थानीय कलाकार भी लेंगे भाग

आज दिनांक 22 फरवरी 2022 को जिला पदाधिकारी, मधेपुरा की अध्यक्षता में झल्लू बाबू सभागार में दिनांक 12 मार्च 2022, 13 मार्च 2022 एवं 14 मार्च 2022 को आयोजित होने वाले सिंहेश्वर महोत्सव से संबंधित समीक्षात्मक बैठक की गई.

 बैठक में सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए ख्याति प्राप्त कलाकारों को बुलाने का निर्णय लिया गया. सिंहेश्वर मंदिर के प्रांगण में अवस्थित मवेशी हाट में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजन किया जाना है जिसके लिए ख्याति प्राप्त बाहरी कलाकारों के साथ -साथ स्थानीय कलाकार भी अपनी कला प्रस्तुत करेंगे एवं कबड्डी खेल प्रतियोगिता कराने का निर्णय भी लिया गया जो मवेशी हाट के मैदान में आयोजित की जाएगी. सिंहेश्वर महोत्सव 2022 में व्यय होने वाला अनुमानित बजट सरकार से मांग करने का निर्देश दिया गया. साथ ही उक्त तिथि को विधि व्यवस्था बनाए रखने, मंदिर परिसर स्वच्छ बनाए रखने एवं शांतिपूर्ण बनाए रखने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश संबंधित पदाधिकारी एवं मंदिर न्यास समिति को दिया गया.

सिंहेश्वर महोत्सव में ख्याति प्राप्त बाहरी कलाकारों के साथ-साथ स्थानीय कलाकार भी लेंगे भाग सिंहेश्वर महोत्सव में ख्याति प्राप्त बाहरी कलाकारों के साथ-साथ स्थानीय कलाकार भी लेंगे भाग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.