32 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के बसनवारा पंचायत के पुरैनी वासा एवं डाक्टर वासा के बीच में एक 32 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या अपराधियों द्वारा बुधवार की रात्रि कर दी गई. 

गुरुवार को मृतक के परिजनों द्वारा आलमनगर थाना चौक पर सड़क जाम एवं टायर जलाकर लगभग 2 घंटे तक जमकर हंगामा किया, गया  जिसे राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा बसन बारा पंचायत के पुरेनी वासा से डाक्टर वासा जाने वाली सड़क पर आले सुबह लोगों ने सड़क के नीचे मकई के खेत में एक शव को देखा जिसका गला धारदार हथियार से गला रेतकर कर दी गई थी. इसकी सूचना आलमनगर थाना को दी गई. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष उदय कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुँचे एवं शव की छानबीन किए जाने पर शव की पहचान आलमनगर कुंजोरी  पंचायत के गनोल निवासी 32 वर्षीय भवेश मेहता पिता स्व रक्षी मेहता के रूप में की गई । 

घटना की सूचना परिजन को मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुँचे एवं शव को लेकर आलमनगर थाना चौक पर शव को सड़क पर रख दिया एवं सड़क जाम कर न्याय की मांग करने लगे. परिजनों द्वारा लगभग 2 घंटे तक हंगामा किया गया एवं वे पुलिस अधीक्षक मधेपुरा  बुलाने की मांग सहित हत्यारे की अविलंब गिरफ्तारी करने की मांग करते रहे. सड़क जाम कर रहे परिजन को  थाना अध्यक्ष उदय कुमार इंस्पेक्टर शशि भूषण सिंह बी डी ओ मिन्हाज अहमद, अंचलाधिकारी अभय सिन्हा, इंस्पेक्टर शशि भूषण सिंह, ई नवीन कुमार निषाद सहित अन्य प्रबुद्ध जनों के द्वारा परिजनों को न्याय दिलाने एवं अविलंब हत्यारों की गिरफ्तारी किए जाने के आश्वासन के उपरांत सड़क जाम को हटाया गया एवं शव को अंत्य परीक्षण हेतु मधेपुरा भेज दिया गया.

 हालांकि परिजन द्वारा समाचार प्रेषण तक आवेदन नहीं दिया गया है. पुलिस द्वारा हत्यारे की खोज बीन टेक्निकल सेल के माध्यम से की जा रही है. परिजनों एवं स्थानीय लोगों के द्वारा बताया जाता है कि मृतक परिजन कि शादी कराने के लिए गया हुआ था एवं इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना से पूरे गांव में मातम छा गया. मृतक के परिजन का रो रो कर बुरा हाल था. मृतक अपने पीछे दो  पुत्र एवं एक पुत्री  छोड़ गए हैं. 

इस बावत आलमनगर थाना अध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि अपराधियों की शिनाख्त के लिए विशेष रूप से टेक्निकल सेल के साथ लगातार छापामारी की जा रही है एवं जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हालांकि अभी तक परिजन के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर ली जाएगी

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

32 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या 32 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 24, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.