साफ-सफाई के प्रति जागरूकता लाने के लिए निकाली रैली

आज दिनांक 23 फरवरी 2022 को नगर परिषद मधेपुरा स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 के बैनर तले अजय कुमार कार्यपालक पदाधिकारी, ध्यानी यादव पूर्व पार्षद सह ब्रांड एम्बेसडर स्वच्छ सर्वेक्षण व शहर के गणमान्य लोगों एवं समाजसेवी की उपस्थिति में नगर परिषद के सफाई कर्मियों के साथ शहर के मेन रोड सहित बी.पी. मंड़ल चौक तक जन-जागरूकता रैली का आयोजन किया गया. 

मौके पर कार्यपालक पदाधिकारी अजय कुमार ने कहा कि इस रैली का उद्देश्य है आमजनों के बीच साफ-सफाई के प्रति जागरूकता लाना और मधेपुरा को स्वच्छ्ता अभियान में सर्वोच्च स्थान पर लाना.

वहीं ध्यानी यादव पूर्व पार्षद सह ब्रांड एंबेसडर स्वच्छ सर्वेक्षण-2022 ने कहा कि कोई भी शहरवासी अपना गीला कचड़ा हो या सूखा यत्र-तत्र न फेंके. इसके लिए सभी को कचड़ा का डिब्बा दिया जा रहा है और घर-घर जाकर कचड़ा का नियमित उठाव करवाया जा रहा है. इस स्वच्छ सर्वेक्षण में आमजनों की भी सहभागिता आपेक्षित है.

मौके पर न.प. के सिटी मैनेजर नजमुल ज़फर, समाजसेवी धर्मेन्द्र कुमार, डाककर्मी चंचल कुमार, पूर्व बैंक अधिकारी अशोक ठाकुर, एन.जी.ओ. कर्मी मो. अनवर, न.प. सफाई जमादार संजय कुमार सहित न.प. कर्मीगण मौजूद रहे.

साफ-सफाई के प्रति जागरूकता लाने के लिए निकाली रैली साफ-सफाई के प्रति जागरूकता लाने के लिए निकाली रैली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 23, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.