विधि एवं गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार के मधेपुरा आगमन पर भव्य स्वागत

अखिल भारतीय मध्य देशीय वैश्य महासभा जिला ईकाई के तत्वावधान में शनिवार को बिहार सरकार के विधि एवं गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार के मधेपुरा आगमन पर भव्य स्वागत किया.

मालूम हो कि मंत्री प्रमोद कुमार भाजपा के एक कार्यक्रम में शिरकत करने मधेपुरा पहुंचे थे. मंत्री अखिल भारतीय मध्य देशीय वैश्य महासभा समाज के एकलौते मंत्री हैं. मंत्री के आगमन को लेकर मध्यदेशीय वैश्य समाज काफी उत्साहित दिखे.

मंत्री के पहुंचते ही अखिल भारतीय मध्यदेशीय वैश्य समाज के सैकड़ो लोगों ने स्वागत किया. इस मौके पर अखिल भारतीय मध्यदेशीय वैश्य महासभा के प्रदेश अध्यक्ष सीता राम साह ने मंत्री को अंग वस्त्र और पाग से सम्मानित किया.

इस मौके पर मंत्री श्री कुमार ने उपस्थित लोगों का अभिनन्दन करते हुए कहा कि आज जरूरत है वैश्य समाज को संगठित होने का. उन्होने वैश्य समाज के लोगों को संगठित के साथ साथ शिक्षित और बेटी की पढ़ाई-लिखाई पर विशेष ध्यान देने का आह्वान किया. मंत्री ने कहा कि वैश्य समाज के युवक युवती हर क्षेत्र में अव्वल हो रहे हैं, यह विकास का प्रतीक है.

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सीता राम साह ने मंत्री का अभिनन्दन करते हुए कहा कि अ.भा.म. वैश्य महासभा के लिए मंत्री गौरव के प्रतीक हैं. इस मौके पर नगर अध्यक्ष जय किशोर साह, हरी प्रसाद हर्ष, सुनील कुमार सिंह, गणपत साह, राजेन्द्र साह तथा अन्य उपस्थित थे.

विधि एवं गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार के मधेपुरा आगमन पर भव्य स्वागत विधि एवं गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार के मधेपुरा आगमन पर भव्य स्वागत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.