शौच से लौट रही महिला को मारी गोली, आरोपी घायल महिला के बहन से करना चाहता था शादी

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के अर्रहा महुआ दिघरा पंचायत के आरहा गांव वार्ड नंबर 5 में शनिवार की सुबह एक महिला को गोली मारने का मामला प्रकाश में आया है. घायल महिला को घैलाढ़ पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर अकरम ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए उन्हें रेफर कर दिया । 

पीड़ित घायल महिला के परिजन उसे बेहतर इलाज के लिए सहरसा निजी नर्सिंग होम ले गए जहाँ फिलहाल स्थिति नाजुक बताई जा रही है. विशेष सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला 22 वर्षीय गुड्डी देवी एवं परोस के तीन महिला कविता देवी रंजू देवी ओर शोभा देवी शौच कर आ रही थी कि काली स्थान के पास पहले से घात लगाए पड़ोस के ही दुखी सदा का पुत्र देवीलाल सदा बैठा हुआ था. सामने आने पर उसने गुड्डी देवी पर गोली चला दी. गोली गुड्डी देवी के दाहिने पंजरे में लगी और गोली लगते ही गुड्डी देवी गिर गई. गुड्डी देवी के गोतनी शोभा देवी ने लड़का को पकड़ने का प्रयास किया तो वह महिला को झकझोर कर भागने में सफल रहा. लेकिन देसी कट्टा वहीं गिर गया.

पीड़ित महिला गुड्डी देवी के सास से मिली जानकारी के अनुसार गुड्डी देवी गर्भवती भी थी गुड्डी देवी के पति सविन सदा बाहर में काम करते हैं जो घर पर नहीं थे. वहीं उन्होंने बताया कि देवीलाल सादा गुड्डी देवी के बहन से शादी करना चाहते थे, गुड्डी देवी जिसे मना कर रहे थे. उसी बात को लेकर देवीलाल सादा ने गुड्डी देवी पर गोली चलाया.



शौच से लौट रही महिला को मारी गोली, आरोपी घायल महिला के बहन से करना चाहता था शादी शौच से लौट रही महिला को मारी गोली, आरोपी घायल महिला के बहन से करना चाहता था शादी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.