दिवाली की रात बुझ गए घर के दो दीपक: सड़क हादसे के शिकार दो युवक की इलाज के दौरान मौत

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड में जहां लोग प्रकाश पर्व की तैयारी में थे, वहीँ दो अलग अलग परिवार का एक-एक दीपक अंधकार में खो गया। चौसा प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में प्रकाश पर्व का उत्सव मनाए जाने की तैयारी जोर शोर से की जा रही थी वहीं दूसरी ओर सहोड़ा टोला में सड़क हादसे में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही मृतक के घर मातमी सन्नाटा पसर गया है। प्रकाश पर्व का उत्सव गम में बदल गया है हर आंखे नम हैं । 


बताया जाता है कि चौसा प्रखंड के चौसा पश्चिमी पंचायत के सहोड़ा टोला निवासी बालकिशोर पासवान के 20 वर्षीय पुत्र मुन्ना कुमार, फागों मंडल के 22 वर्षीय पुत्र मंचन कुमार सड़क हादसे में गम्भीर रूप से घायल हो गए जिनकी मौत इलाज के दौरान हो गई घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में मातम पसर गया है।


घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों युवक किसी काम से अपाचे मोटर साइकिल से लौआलगान की तरफ गए थे. वापसी में सहोड़ा टोला के पास किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मारी जिससे सड़क किनारे खड़े एक ट्रैक्टर के ट्रेलर में ये अनियंत्रित हो कर जा टकराये । दोनों युवक बुरी तरह जख्मी हो गए । इन्हें ग्रामीणों की मदद से चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद दोनों युवक को भागलपुर मेडिकल कॉलेज  रेफर कर दिया गया। जहाँ इलाज के दौरान दोनों युवक की मौत हो गई। मौत की खबर परिजनों को मिलते ही मातमी सन्नाटा पसर गया है।


 

दिवाली की रात बुझ गए घर के दो दीपक: सड़क हादसे के शिकार दो युवक की इलाज के दौरान मौत दिवाली की रात बुझ गए घर के दो दीपक: सड़क हादसे के शिकार दो युवक की इलाज के दौरान मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.