चौसा में आग लगने से एक दर्जन से अधिक घर वो लाखों की संपत्ति जलकर राख

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड अंतर्गत लयलगान पूर्वी पंचायत के वार्ड नंबर एक बीती रात करीब रात्रि के ग्यारह बजे आग लगने से एक दर्जन से अधिक घर वो लाखों की संपत्ति मवेशी समेत जलकर राख हो गई। बताया जाता है कि जहां लोग प्रकाश पर्व के उत्सव में के तैयारी में लगे हुए थे, कि लौआलगान पूर्वी पंचायत के वार्ड नंबर एक में भीषण आग लगने से एक दर्जन से अधिक घर वो लाखों की संपत्ति समेत एक दर्जन मवेशी, बकरी और खस्सी (बकरा) जलकर राख हो गए.


 घटना के संबंध में पीड़िता प्रमिला देवी पति जयप्रकाश यादव,अमरेंद्र कुमार कुमार यादव,कैलाश यादव,अजय यादव पिता महेश्वर यादव,रीता देवी पति महेश्वर यादव,नारायण यादव,  पिता सिंघेश्वर यादव,शुशील कुमार याद, पिता नारायण यादव, सचतानंद यादव पिता जयप्रकाश नारायण,सकलदेव यादव पिता चमरू यादव,रंजीत यादव पिता शकलदेव यादव,मिथिलेश पिता सकलदेव यादव,बुद्धू यादव पिता चमरू यादव,मणिकांत यादव पिता धोलू यादव आदि ने बताया कि हम लोग सोए हुए थे कि अचानक आग लगने का शोर हुआ. हम लोग बाल बच्चे को लेकर बाहर निकले और आग पर काबू पाने के लिए मसक्कत किए तब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई तथा आग पर काबू पाया जा सका.


 अंचल अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि स्थल का निरीक्षण किया गया जहां लोगों का घर सर सामान जला हुआ पाया गया तथा लोगों को खाने के लिए चावल गेहूं उपलब्ध कराया गया. साथ में पॉलिथीन भी दिया गया और सभी सभी पीड़ित परिवार को 9800 रुपया का चेक दिया जाएगा ।


चौसा में आग लगने से एक दर्जन से अधिक घर वो लाखों की संपत्ति जलकर राख चौसा में आग लगने से एक दर्जन से अधिक घर वो लाखों की संपत्ति जलकर राख Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.