कोविड-19 में अनाथ हुए बच्चों को राहत सामग्री हेतु डीएम ने वाहन को झंडा दिखाकर रवाना

मधेपुरा जिलाधिकारी श्याम बिहारी मीणा के द्वारा कोविड-19 में अनाथ हुए बच्चों को राहत सामग्री हेतु वाहन को झंडा दिखाकर रवाना किया गया. 

इसके तहत किट दिया जाना है. यह किट ऐसे अनाथ बच्चों एवं उनके परिवारों को दिया जा रहा है इनके माता अथवा पिता या दोनों की मृत्यु को भी के कारण हो गई थी. मधेपुरा जिला अंतर्गत कुल 64 बच्चों की सूची समाज कल्याण विभाग से प्राप्त हुई थी. सूची के रूप इन बच्चों के अभिभावकों केयर इंडिया के प्रतिनिधियों के द्वारा बातचीत की गई और बातचीत के उपरांत ऐसे बच्चे कुल 20 परिवारों में पाए गए 20 परिवारों में जिन के सदस्यों की संख्या 5 से अधिक है उन्हें दो किट और पांच से कम सदस्यों वाले परिवार को एक किट दिया जाना है. जिला अंतर्गत समाज कल्याण विभाग केयर इंडिया के सहयोग से 130 किट का वितरण किया जाना है. 


उक्त कार्यक्रम का आयोजन डॉ. ए. एन. शाही, सिविल सर्जन मधेपुरा, मो० कबीर, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी आईसीडीएस मधेपुरा, अभिषेक राज, उप निदेशक डीआरडीए मधेपुरा की उपस्थिति में किया गया.


 

कोविड-19 में अनाथ हुए बच्चों को राहत सामग्री हेतु डीएम ने वाहन को झंडा दिखाकर रवाना कोविड-19 में अनाथ हुए बच्चों को राहत सामग्री हेतु डीएम ने वाहन को झंडा दिखाकर रवाना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.