जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी ने किया पीएचसी का निरीक्षण

 मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ विपिन गुप्ता ने सोमवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कोविड-19 वैक्सीनेशन व गर्भवती महिलाओं के जांच का जायजा लिया. वहीं प्रतिरक्षण पदाधिकारी ने रोगियों की सुविधा की बारीकी से जांच किया. 

निरीक्षण के दौरान पदाधिकारी ने पीएससी के विभिन्न विभागों और अभिलेखों का मुआयना किया. उन्होंने चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों से पीड़ितों की सेवा, निष्ठा और ईमानदारी से करने की हिदायत दी. वहीं स्वास्थ्य प्रबंधक कुमार धनंजय को कोविड-19 के सेकंड डोज पर तेजी से काम करने का निर्देश दिया. उन्होंने बताया कि घैलाढ़ में कोविड-19  के प्रथम टीकाकरण 64:68% और द्वितीय टीकाकरण मात्र 11% है, जिस में तेजी लाने की बात कही एवं लोगों से भी अपील किया कि कोविड-19 का टीका अवश्य लें, जिससे जान की सुरक्षा हो सके.

इस मौके पर डॉ पी.के. रंजन स्वास्थ्य प्रबंधक, कुमार धनंजय केयर इंडिया प्रबंधक, सोनी गांधी, सी.एच.ओ. पूजा कुमारी, एएनएम शर्मिला कुमारी, संगीता कुमारी, रेखा कुमारी, अल्पना कुमारी, शिल्पी कुमारी, केसर राजा, नवीन कुमार एलटी, विनोद कुमार, अमरेंद्र कुमार, सुभाष कुमार, मधुकर आदि स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे.

जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी ने किया पीएचसी का निरीक्षण जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी ने किया पीएचसी का निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.