वायरल ऑडियो मामले में मुरलीगंज बीईओ को शिक्षा मंत्री ने किया सस्पेंड

 

बीईओ सूर्य नारायण यादव
दो दिन पहले मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के कथित ऑडियो के वायरल होने के बाद आरोपी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सूर्य नारायण यादव को शिक्षा मंत्री ने सस्पेंड कर दिया है.

दरअसल मामला एक ऑडियो के वायरल होने से सम्बंधित है जिसमें बताया गया कि टीचर बनाने के लिए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने किसी गुड्डू नाम के व्यक्ति से 8 लाख घूस की मांग की थी और बीडीओ से ऊपर तक सेटिंग की बात कही थी. यही नहीं, कि सीएम ऑफिस तक को लपेटते हुए कहा था कि जेल यात्रा करने वाले भाई को भी शिक्षक बना दिये है हम। 

बताया जा रहा है कि यह ऑडियो मुरलीगंज प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सूर्य नारायण यादव का है. वायरल ऑडियो में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सूर्य नारायण यादव गुड्डु नामक एक शख्स से बात कर रहे हैं और नियोजन के नाम पर 5 की जगह 8 लाख की मांग कर रहे हैं। हालांकि इस मामले में पटना से विभाग ने उक्त शिक्षा अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है. 

आरोपी बीईओ ने जहाँ ऑडियो के डमी होने और उन्हें साजिस के तहत फँसाने की बात कही है वहीँ बहरहाल इस मामले को लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं. हालांकि इस मामले को लेकर बिहार शिक्षा मंत्री ने लिया तत्काल संज्ञान मुरलीगंज बीईओ सूर्य नारायण यादव को अगले आदेश तक सस्पेंड कर दिया है.

वायरल ऑडियो मामले में मुरलीगंज बीईओ को शिक्षा मंत्री ने किया सस्पेंड वायरल ऑडियो मामले में मुरलीगंज बीईओ को शिक्षा मंत्री ने किया सस्पेंड Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2021 Rating: 5

1 comment:

  1. प्रखंड शिक्षा अधिकारी के साथ साथ उसके दलाल पंकज की अच्छी तरह से कुटाई हो ।।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.