उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर शराब कारोबारी को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद

उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना पर रविवार की शाम मधेपुरा के महेशुआ गांव में छापेमारी कर भारी संख्या में अवैध विदेशी शराब बरामद करते हुए एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है.

मालूम हो कि बीते 29 मई को उत्पाद विभाग और भर्राही पुलिस के संयुक्त तत्वावधान में महेशुआ गांव में एक पैक्स गोदाम में छुपाकर रखे शराब को बरामद किया और तीन शराब कारोबारी को एक पिस्तौल और गोली के साथ गिरफ्तार किया था.

उत्पाद अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार को मिल रही गुप्त सूचना में पता चला था कि महेशुआ गांव में शराब का कारोबार चल रहा है और गांव के ही कई युवक इसमें शामिल हैं.

रविवार को उत्पाद अधीक्षक को पता चला कि महेशुआ गांव वार्ड नंबर 7 निवासी पवन महतो शराब का कारोबार कर रहा है. सूचना मिलने पर उत्पाद अधीक्षक श्री कुमार ने अवर निरीक्षक प्रभूनाथ सिंह के नेतृत्व में अवर निरीक्षक नितीश कुमार और पुलिस बल के साथ छापेमारी टीम का गठन किया. टीम ने कारोबारी पवन के घर की घेराबंदी करते हुए छापेमारी की और पवन को गिरफ्तार करते हुए घर की तलाशी ली तो भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुआ.

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार पवन महतो के घर से विदेशी शराब  रॉयल जेनरल व्हिस्की 108 एम.एल. का 23 पीस, मैकडोवल 180 एम.एल. का 35 पीस बरामद किया. घटना को लेकर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार पवन को न्यायिक हिरासत में भेजा गया जहाँ न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया.

वहीं उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि रविवार को उत्पाद अवर निरीक्षक प्रियंका कुमारी के नेतृत्व में उदाकिशुनगंज के वार्ड नंबर 05 में छापेमारी कर 17 लीटर चुलाई शराब बरामद किया गया. जबकि कारोबारी विकास कुमार भागने में सफल  रहे. उन्होंने बताया कि फरार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.



उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर शराब कारोबारी को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर शराब कारोबारी को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.