ज्वेलरी की दुकान से जेवरात नगद समेत करीब ढ़ाई लाख की चोरी

सोमवार देर रात चोरों ने मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जीतापुर पंचायत के भतखोड़ा बाजार में एनएच 107 के किनारे ज्वेलरी की दुकान में सोमवार रात को चोरों ने शटर का ताला काट लाखों की चोरी को अंजाम दिया.

मामले में जानकारी देते हुए सोनी ज्वेलर्स के मालिक भोला स्वर्णकार पिता सत्यनारायण स्वर्णकार घर मुरलीगंज वार्ड नंबर 9 ने बताया कि प्रतिदिन की तरह सोमवार को शाम 7:30 बजे मेरा लड़का राहुल दुकान बढ़ा कर अपने वाहन से मुरलीगंज लौट आया. मंगलवार की सुबह जब मैं पटना से अपनी कार से मधेपुरा होकर लौट रहा था तो दुकान के पास रुक कर देखा तो दुकान का ताला कटा हुआ था और दुकान का शटर टेढ़ा कर निकला हुआ था. शटर को एक कोने से पलट कर अंदर शीशे वाले गेट का शीशा तोड़कर अंदर प्रवेश किया. वहीं दुकान के अंदर लगभग ₹ 2 लाख के चांदी के जेवरात एवं ₹ 30 हजार के सोने के नाक के जेवरात तथा ₹ 25 हजार नगद जो गल्ले में रखे हुए थे, लेकर फरार हो गया.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. पुलिस पदाधिकारी उमेश पासवान पुलिस बल के साथ पहुंचकर छानबीन कर रहे हैं. मामले में आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ज्वेलरी की दुकान से जेवरात नगद समेत करीब ढ़ाई लाख की चोरी ज्वेलरी की दुकान से जेवरात नगद समेत करीब ढ़ाई लाख की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.