भैंस चराने के दौरान हुए वज्रपात में 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत

मधेपुरा के चौसा में आज सुबह करीब 8 बजे चौसा प्रखंड के अरजपुर पश्चिमी पंचायत अंतर्गत दहलग्गा बहियार में भैंस चराने के दौरान हुए वज्रपात में 55 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही मृतक के परिजनों के घर में मातमी सन्नाटा पसर गया.

बताया जाता है कि चौसा प्रखंड अंतर्गत अरजपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर 12 भटगामा निवासी 55 वर्षीय दिलीप यादव अपने आधे दर्जन भैंस को लेकर दहलग्गा बहियार में चारा खिला रहे थे. इसी बीच आसमान से वज्रपात होनी शुरू हो गई और मृतक की वज्रपात के चपेट में आने से उसके शरीर को झटका लगा और जख्मी होने के बाद वहीं उनकी मौत हो गई. जबकि उनके सभी पशु सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

सूचना मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक दिलीप यादव के शव को ग्रमीणों की मदद से भटगामा लाया गया. इस घटना के बाद मृतक के घर-परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. चौसा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है. अंचल अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने कहा कि मृतक के आश्रित को आपदा प्रबंधन के तहत चार लाख रुपये का मुआवजा राशि दिया जाएगा.

भैंस चराने के दौरान हुए वज्रपात में 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत भैंस चराने के दौरान हुए वज्रपात में 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.