भारी मात्रा में कफ सिरप के साथ एक युवक गिरफ्तार

बिहार में पूर्ण शराबबंदी होने के कारण नशे की आदत से लाचार अधिकांश युवा नशे के लिए कफ सिरप का इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में मधेपुरा जिले के मुरलीगंज पुलिस के कमांडो बल को गुप्त सूचना मिली कि मुरलीगंज कार्तिक चौक के पास एक मोटरसाइकिल पर बोरे में कफ सिरप की बोतल स्टेट हाईवे 91 से शहर की तरफ मोटरसाइकिल पर लाया जा रहा है. कमांडो बल अजीत कुमार, संतोष कुमार और प्रदीप पाल को आते देख मोटरसायकिल सवाए गाड़ी वापस कर भागने लगे। कमांडो बल द्वारा पीछा कर जब उन्हें पकड़ा गया तो प्लास्टिक के खाद वाले बोरे मे भारी मात्रा में डॉ  रेड्डीज की डायलेक्स डी सी कफ सिरप की बोतलें बंद थी. युवक
को पकड़कर मुरलीगंज थाना ले आया जहां पुलिस पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस ने सोनू कुमार पिता सुशील कुमार घर दिग्घी वार्ड नंबर 5 को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र की गई लोगों का कहना है जिस तरह नशा तस्कर ने स्मैक जैसे नशा को युवाओं के बीच परोसना शुरू किया है। यह आने वाले दिनों में समाज के लिए बड़ा घातक साबित होगा। कोरेक्स की बिक्री में स्थानीय शहर के कुछ एक थोक दवा विक्रेता भी शक के दायरे में हैं। ग्रामीणों की माने तो बाहर से कोरेक्स की बड़ी खेप प्रतिदिन में रात के अंधेरों में आती है जिसे इस तरह से छुपाकर रखा जाता है कि आज प्रसाशन को इसकी भनक लग पाई। 

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर भारी मात्रा में कफ सिरप बरामद की गई है गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है.



भारी मात्रा में कफ सिरप के साथ एक युवक गिरफ्तार भारी मात्रा में कफ सिरप के साथ एक युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.