सिंहेश्वर में दिनदहाड़े हथियार के बल पर 1 लाख 64 हजार रूपये की लूट

मधेपुरा के सिंहेश्वर में बाबा फ्यूल सेंटर पर दिनदहाड़े हथियारों से लैस अपराधियों ने बड़े ही आराम से 1 लाख 64 हजार रुपया लूट लिया. 

मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों के बढ़ते मनोबल की बानगी सिंहेश्वर में दिन के साढ़े 11 बजे ही देखने को मिला. अपराधियों ने बाबा फ्यूल सेंटर के नोजल मैन को निशाना बनाया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 11 बजकर 24 मिनट पर पीपरा की ओर से एक लाल रंग के आपाची से 3 हथियार बंद अपराधियों ने बाबा फ्युल सेंटर पर पहुंचकर दो अपराधी बाईक से उतर कर पिस्टल के नोक पर नोजल मैन कृष से पैसा वाला बैग ले लिया. उसी दौरान दूसरा नोजल मैन भागने लगा तो बाईक पर बैठे अपराधी ने उसे भागते देख खदेड़ कर पिस्टल की नोक पर उसका बैग भी छीन लिया और तीनो बाईक पर सवार होकर सिंहेश्वर की ओर भाग निकले. 

हालांकि नोजल मैन ने अपराधी पर चप्पल भी फेंका और दौड़ कर खदेड़ने की भी कोशिश की. इस बावत पंप के मैनेजर बैजनाथ कुमार ने बताया कि दोनों नोजल मैन के बैग में 1 लाख 64 हजार 952 रुपया अपराधियों ने लूट लिया. वहीं इस बावत प्रभारी थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, अपराधियों की शिनाख्त कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

सिंहेश्वर में दिनदहाड़े हथियार के बल पर 1 लाख 64 हजार रूपये की लूट सिंहेश्वर में दिनदहाड़े हथियार के बल पर 1 लाख 64 हजार रूपये की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.