एक ही रात में तीन दुकानों में लगभग डेढ़ लाख की चोरी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना से लगभग 300 मीटर की दूरी पर सोमवार की देर रात अज्ञात चोरों ने दो इलेक्ट्रॉनिक व एक जूता चप्पल दुकानों का एस्बेस्टस उखाड़ कर दुकान से सामान एवं नकदी चोरी कर ले गए. चोरी के उपरांत चोरों ने एस्बेस्टस को पुनः इस तरह से रख दिया कि देखने वालों को एक नजर में एहसास भी नहीं हो सका की छत का एस्बेस्टस उखाड़ा गया है. एक ही रात में तीन दुकानों में चोरी की घटना से सनसनी मची हुई है. 

चोरी की घटना दो इलेक्ट्रॉनिक एवं एक जूता चप्पल दुकान में हुई है. वहीं प्रिंस मोबाइल एसेसरीज सेंटर के संचालक नीतीश कुमार ने बताया कि चोरों ने उसके दुकान से तीन हजार नगद व 32 मोबाइल यानि कुल मिलाकर लगभग एक लाख की चोरी हुई है. जबकि रानी बत्ती इलेक्ट्रॉनिक्स के संचालक दीपक कुमार ने बताया कि एक हजार नगद और लगभग 30 हजार के इलेक्ट्रॉनिक्स सामान की चोरी हुई है. वहीं प्रमोद शू सेंटर की दुकान बंद है लेकिन उनके दुकान का भी एस्बेस्टस हटा हुआ है. दुकानदार कहीं गए हुए हैं. खबर लिखे जाने तक दुकान नहीं खुली हुई थी. 

उक्त घटना की जानकारी घैलाढ़ थाने की पुलिस को दी गई है लेकिन दुकानदारों का आरोप है कि सूचना के एक घंटे बाद पुलिस वहां पहुंची. वहीं प्रभारी थाना अध्यक्ष सतेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस को आशंका है कि चोरी की घटना में नशा के आदि युवा या कचरा चुनने वाले गिरोह का हाथ हो सकता है. सभी संभावित स्थानों को पुलिस की ओर से दबिश दी जा रही है.

एक ही रात में तीन दुकानों में लगभग डेढ़ लाख की चोरी एक ही रात में तीन दुकानों में लगभग डेढ़ लाख की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.