रंग में भंग: मधेपुरा शहर के बीचोंबीच दिन दहाड़े युवक की गला रेत कर हत्या

मधेपुरा शहर मे रंगो के त्योहार होली की धूम के बीच अज्ञात अपराधियों ने एसडीएम निवास के बगल में दिन दहाड़े एक युवक की गला रेत कर हत्या दी और अपराधी फरार हो गए ।

हैरत की बात यह है युवक की जिस जगह हत्या हुई है यह इलाका वीआईपी है । दिन दहाड़े घटित घटना ने आम लोगों को हिला दिया है। युवक एक होटल मे स्वीपर का काम करता था।

फिर से बताते चलें कि शनिवार की रात शहर के एक युवक को अज्ञात अपराधियों ने चाकू से हत्या कर पश्चिम बाई पास सड़क के बगल एक खेत में युवक को फेक दिया था. पुलिस को मिली सूचना पर शव को बरामद किया । युवक की पहचान शहर के वार्ड नंबर 20 निवासी दीपक कुमार के रूप मे पहचान हुई. मृतक युवक जिला परिषद कार्यालय के गेट पर भूजा की दूकान करता था । पुलिस दीपक कुमार हत्या कांड का जांच कर रही कि होली के दिन जब पूरा शहर मे रंगों के त्योहार होली उंमग उत्साह चरम पर था, इसी बीच एसडीएम निवास  से सटे सड़क पर अज्ञात अपराधियो ने दिन के लगभग दो बजे एक युवक को गला रेत कर घायल कर दिया. स्थानीय लोगो ने आनन-फानन मे इलाज के सदर अस्पताल लाया लेकिन स्थिति गम्भीर देखकर चिकित्सक ने प्रारंभिक इलाज कर बेहतर इलाज के मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया ।

घटना जिस जगह पर हुई वहाँ दो दर्जन से अधिक मल्लिक परिवार सड़क पर घर बना कर सैकड़ो महिला पुरूष और बच्चे रह रहे हैं, लेकिन घटना को लेकर कोई  मुंह नहीं खोल रहा है. फिलहाल हत्या की घटना रहस्य बनी है।

थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना दिन के दो बजे की बताई जा रही है। युवक शहर के एक होटल मिडवे में स्वीपर का काम चलता था, जिसकी रंजीत मेहतर के रूप में पहचान हुई है. रंजीत कटिहार का रहने वाला है । मृतक के परिवार के आने पर आगे की कार्रवाई  की जायेगी. शव मेडिकल कॉलेज अस्पताल में है। उन्होने बताया कि घटना को किसने अंजाम दिया है घटना स्थल के लोग नहीं बता रहे हैं और न ही घटना का कोई कारण पता चल पाया है।  



रंग में भंग: मधेपुरा शहर के बीचोंबीच दिन दहाड़े युवक की गला रेत कर हत्या रंग में भंग: मधेपुरा शहर के बीचोंबीच दिन दहाड़े युवक की गला रेत कर हत्या Reviewed by Rakesh Singh on March 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.