मधेपुरा में युवक की चाकू घोंप कर की हत्या, शव को गेंहू के खेत में फेंका


दीपक (फ़ाइल फोटो)
मधेपुरा शहर के पश्चिमी बाइपास सड़क के एक गेंहू के खेत में अज्ञात अपराधियों द्वारा हत्या किये गए 35 वर्षीय एक युवक के शव को पुलिस ने बरामद किया है. अपराधियों द्वारा युवक को बेरहमी से चाकू घोंप कर हत्या करने के निशान युवक के शरीर पर मिला है. युवक की पहचान शहर के दीपक कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव को उनके परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गयी है, फिलहाल अब तक हत्यारे का सुराग नहीं मिला है.

रविवार को सुबह शहर के पश्चिमी बाइपास सड़क नवटोलिया-भीरखी स्थित पुराने और वर्षों से बंद पड़े ईंट भट्ठा के बगल के गेंहूं के खेत में काम करने गये मजदूरों ने खेत में एक युवक का शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. तत्काल पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव का मुआयाना किया. पुलिस को घटना स्थल से शराब के पॉलिथिन और साइकिल की चाबी बरामद हुई. आसपास के लोगों ने मृत युवक की पहचान शहर के वार्ड नंबर 20 का रहने वाला दीपक कुमार के रूप में हुई है. युवक जिला परिषद कार्यालय के गेट के पास भूजा का दूकान करता था. पुलिस ने तत्काल शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. हत्या को लेकर कई तरह की चर्चा उठ रही है. किसी ने हत्या को शराब कारोबारी के बीच विवाद तो कुछ घरेलू विवाद जोड़ कर देख रही है. पुलिस घटना के हर एंगल पर जांच कर रही है.

वहीं थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक को अपराधियों ने चाकू से हमला कर हत्या किया है जिसका निशान युवक के शरीर पर मिला है. हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. मृतक के परिजनों की ओर से अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है और न ही हत्या को लेकर कोई आशंका जताई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मधेपुरा में युवक की चाकू घोंप कर की हत्या, शव को गेंहू के खेत में फेंका मधेपुरा में युवक की चाकू घोंप कर की हत्या, शव को गेंहू के खेत में फेंका Reviewed by Rakesh Singh on March 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.